Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ A new twist in the Kangna-Aditya controversy

ये क्या! कंगना-आदित्य विवाद में आया नया मोड़, दोनों में छिड़ी कानूनी लडा़ई

बॉलीवुड कलाकार कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच जारी विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दोनों के बीच विवाद एक नए मोड़ पर आ गया है। बता दें कि अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर दोनों के बीच कानूनी लड़ाई...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 1 Oct 2017 02:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड कलाकार कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच जारी विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दोनों के बीच विवाद एक नए मोड़ पर आ गया है। बता दें कि अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर दोनों के बीच कानूनी लड़ाई छिड़ गई है। कंगना द्वारा एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था, जिसका जवाब अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दिया।

कंगना के वकील सिद्दीकी ने 26 सितंबर को यह नोटिस प्राप्त किया और शनिवार को इसका जवाब भेजा। सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा, आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के वकील की तरफ से मिले मानहानि के नोटिस का उचित जवाब दे दिया गया है।

मेरी मुवक्किल जो अपराध की शिकार रही हैं, उन्होंने पहले से ही साल 2007 से विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेबाकी से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बोला है। उन्होंने कहा कि देश के कानून के अलावा किसी पीड़ित महिला को मानहानि का दावा करने की धमकी देकर उसे चुप कराने का कोई अतिरिक्त लाभ किसी पुरुष को नहीं मिला है।

फिल्म –'सिमरन' की हिरोइन ने अपने रिश्तों के बारे में खुलासा किया था कि आदित्य पांचोली के साथ वे शारीरिक और मानसिक पीड़ा से गुजरी हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें