a guy arrested facebook live rajinikanth film kaala in singapore during premiere show - 40 मिनट तक फिल्म 'काला' का किया फेसबुक लाइव, हो गया गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

40 मिनट तक फिल्म 'काला' का किया फेसबुक लाइव, हो गया गिरफ्तार

rajinikanth kaala

सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म काला लंबे समय से चले आ रहे विवाद के बाद आज रिलीज हो गई है। फिल्म और रजनीकांत दोनों का क्रेज लोगों में साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म का क्रेज लोगों में इस कदर देखने को मिला कि एक शख्स ने 40 मिनट तक फेसबुक लाइव के जरिए अपने दोस्तों को रजनीकांत और नाना पाटोकर की फिल्म काला दिखा डाली। दरअसल, सिंगापुर में काला का प्रीमियर शो रखा गया था। इस दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए फ्रेंड्स को फिल्म दिखानी शुरू कर दी। करीब 40 मिनट तक युवक लाइव रहा। इसके बाद थिएटर प्रबंधन हरकत में आए और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। 

बता दें कि फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के बावजूद काला को फैंस का काफी रिसपॉन्स मिल रहा है। चेन्नई में काला का पहला शो सुबह 4 बजे शुरू हुआ था। फिल्म देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे थिएटर के बाहर 4 बजे से पहले से ही भीड़ उमड़नी शुरू हो गई थी। जगह-जगह लगे रजनीकांत के पोस्टर पर लोग दूध चढ़ा रहे थे। वहीं, एक आईटी कंपनी ने काला की रिलीज के लिए 7 जून को ऑफिस बंद रखने की घोषणा की थी। ताकि लोग आराम से जाकर रजनीकांत की फिल्म देख सकें। बता दें कि ये फिल्म तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि की है। और इस बात की जानकारी साउथ ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने दी थी। 

कर्नाटक में फिल्म 'काला' की स्क्रीनिंग के दौरान शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन

एकता ने किया जन्मदिन पर पार्टी करने से इनकार, जानें क्या है कारण

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a guy arrested facebook live rajinikanth film kaala in singapore during premiere show