A 57 yr old man Posting Derogatory Remarks Against Congress Leader Urmila Matondkar FIR Registered - उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक शख्स ने लिखी आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया मामला दर्ज DA Image
19 नबम्बर, 2019|12:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक शख्स ने लिखी आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

                                                photo credits  instagram

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले 57 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। विश्रामबाग पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट के लिए धनंजय कुदतारकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वह महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है। विश्रामबाग पुलिस थाना से संबंधी एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि संदिग्ध ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री और यौन प्रेरित टिप्पणी पोस्ट की थी।

पिता वीरू देवगन की अर्थी को कंधा देते हुए इमोशनल हुए अजय देवगन

 

श्रद्धांजलि: दो बाइक वाला स्टंट देकर अमर हो गए वीरु देवगन

बता दें कि उर्मिला ने उत्तर मुंबई से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। मगर वह कामयाब नहीं हो सकी थी। उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने 465247 वोटों से हराया। उर्मिला को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल पुलिस से आईपीसी की धारा के अनुरूप मामला दर्ज कर लिया है। 

सिल्वर स्क्रीन पर मणिकर्णिका क्वीन कंगना रनौत से 'पंगा' लेंगे वरुण धवन

उर्मिला मातोंडकर के फिल्मी करियर की बात करें तो वह बार साल 2018 में आई फिल्म ब्लैकमेल में एक आइटम डांस करती नजर आई थीं। उर्मिला ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1977 में शेखर कपूर की फिल्म मासूम से डेब्यू किया था। बतौर एक्ट्रेस पहली फिल्म नरसिम्हा थी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A 57 yr old man Posting Derogatory Remarks Against Congress Leader Urmila Matondkar FIR Registered