Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़A 57 yr old man Posting Derogatory Remarks Against Congress Leader Urmila Matondkar FIR Registered

उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक शख्स ने लिखी आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले 57 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। विश्रामबाग पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट के लिए...

उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक शख्स ने लिखी आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया मामला दर्ज
एजेंसी नई दिल्लीTue, 28 May 2019 11:09 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले 57 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। विश्रामबाग पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट के लिए धनंजय कुदतारकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वह महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है। विश्रामबाग पुलिस थाना से संबंधी एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि संदिग्ध ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री और यौन प्रेरित टिप्पणी पोस्ट की थी।

— ANI (@ANI) May 27, 2019

 

बता दें कि उर्मिला ने उत्तर मुंबई से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। मगर वह कामयाब नहीं हो सकी थी। उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने 465247 वोटों से हराया। उर्मिला को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल पुलिस से आईपीसी की धारा के अनुरूप मामला दर्ज कर लिया है। 

उर्मिला मातोंडकर के फिल्मी करियर की बात करें तो वह बार साल 2018 में आई फिल्म ब्लैकमेल में एक आइटम डांस करती नजर आई थीं। उर्मिला ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1977 में शेखर कपूर की फिल्म मासूम से डेब्यू किया था। बतौर एक्ट्रेस पहली फिल्म नरसिम्हा थी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें