DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

90 के दशक के मशहूर विलेन महेश आनंद का निधन, घर पर मिली डेड बॉडी

Mahesh Anand, Mahesh Anand Dying, Villain Mahesh Anand,

80 और 90 के दशक की बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले एक्टर महेश आनंद (Mahesh Anand) अब हमारे बीच नहीं रहे। शनिवार को उनकी डेड बॉडी उनके वर्सोवा स्थित घर से मिली है। मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महेश आनंद 57 साल के थे। आखिरी बार उन्हें इसी साल रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी ने किया था।

बरसी से पहले माधुरी दीक्षित ने किया श्रीदेवी को याद, कहा- शॉकिंग था

इन फिल्मों में किया काम...
महेश ने कुरुक्षेत्र, कुली नंबर 1, विजेता, शहंशाह जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था। वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स जैसे धर्मेंद्र, सनी देओल, गोविंदा, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त के साथ काम कर चुके हैं।

कंट्रोवर्सी के बाद अनुपम खेर ने किया कंगना को सपोर्ट, ट्विटर पर कहा- रॉकस्टार

18 सालों से नहीं था कोई काम...
इतनी सारी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा होने के वाबजूद भी महेश के पास पिछले 18 साल से कोई भी काम नहीं था। रंगीला राजा की रिलीज के समय महेश ने फेसबुक और ट्विटर के जरिए लिखा कि मैं खुश हूं कि 18 साल बाद आज मेरी फिल्म रिलीज हो रही है...रंगीला राजा। मैं सिर्फ इस फिल्म के आखिरी में 6 मिनट के लिए ही हूं। आशा करता हूं कि आप मेरा दोबारा स्वागत जरुर करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह मुंबई में अपने वर्सोवा के घर में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी उनसे अलग रहती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी आर्थिक स्थिति भी इच्छी नहीं थी। 

सांड की आंख' में यूपी की 'रिवॉल्वर दादी' और 'शूटर दादी' बनेंगी ये 2 एक्ट्रेस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:90s villain Mahesh Anand found dead at his mumbai house dies at 57