फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन90s के इन 'बोल्ड' रीमिक्स गानों से मचा था बवाल, घरवालों से छिपकर देखते थे टीनेजर्स

90s के इन 'बोल्ड' रीमिक्स गानों से मचा था बवाल, घरवालों से छिपकर देखते थे टीनेजर्स

पुराने गानों का रीमेक बनाना या रीमिक्स करना अब बहुत आम बात है। अब ज्यादातर लोगों को गानों का रीमेक पसंद नहीं आता। हालांकि जब ये ट्रेंड शुरू हुआ था तो रीमिक्स गाने जबरदस्त हिट हुए थे। उन गानों के...

90s के इन 'बोल्ड' रीमिक्स गानों से मचा था बवाल, घरवालों से छिपकर देखते थे टीनेजर्स
Kajal Sharmaटीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 27 Jun 2021 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पुराने गानों का रीमेक बनाना या रीमिक्स करना अब बहुत आम बात है। अब ज्यादातर लोगों को गानों का रीमेक पसंद नहीं आता। हालांकि जब ये ट्रेंड शुरू हुआ था तो रीमिक्स गाने जबरदस्त हिट हुए थे। उन गानों के कैसेट खूब बिकते थे। कुछ चैनल्स पर ये गाने दिखाए भी जाते थे, जो कि उस वक्त के हिसाब से काफी बोल्ड माने जाते थे। स्टूडेंट्स, टीनेजर और अडल्ट्स इन गानों को घरवालों के सामने देखने में झिझकते थे। लॉकडाउन और कोरोना के दौरान यूट्यूब पर ये गाने खूब सुने जा रहे हैं और लोग पुराने दिनों को याद भी कर रहे हैं। 

कांटा लगा

शेफाली जरीवाला अब टेलिविजन का जानामान चेहरा हैं। वह 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह जब इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थीं तो कॉलेज के बाहर डायरेक्टर राधिका राव और विनय सप्रू की नजर उन पर पड़ी। उन्हें 'कांटा लगा रीमिक्स' वीडियो ऑफर किया गया। इस वीडियो के उन्हें 7000 रुपये मिले थे। ये गाना उस वक्त जबरदस्त हिट हुआ है। मजेदार बात है कि उस वक्त इसे बोल्ड गानों में गिना जाता था।

 

 

चढ़ती जवानी 

जितेंद्र और अरुणा ईरानी पर फिल्माए गाने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' का रीमिक्स भी जबरदस्त हिट हुआ था। यूट्यूब पर इस वीडियो पर कई फैंस के कॉमेंट्स हैं। एक ने लिखा है कि उस जमाने में ये गाना बहुत वल्गर माना जाता था। यूट्यूब पर 90 के दशक के इन रीमिक्स गानों को खूब सुना जा रहा है। कई लोगों ने लिखा है कि उस जमाने में वे पेरेंट्स से छिपकर इन गानों को सुनते थे। या पेरेंट्स उन्हें ये गाने देखने पर डांट लगाते थे। यहां देखिए ऐसे ही कुछ धमाकेदार गाने।

 

 

राखी सावंत का 'परदेसिया'

 

youtube comments

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।