Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन83 Trailer: क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की यादें होंगी ताजा, कपिल देव बने रणवीर सिंह का दिखा दमदार अभिनय

83 Trailer: क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की यादें होंगी ताजा, कपिल देव बने रणवीर सिंह का दिखा दमदार अभिनय

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Tue, 30 Nov 2021 11:07 AM
83 Trailer: क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की यादें होंगी ताजा, कपिल देव बने रणवीर सिंह का दिखा दमदार अभिनय

इस खबर को सुनें

बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में हैं। फिल्म 83 की कहानी भारत के पहले विश्वकप जीतने पर आधारित है। साल 1983 में कपिल देव के नेतृत्व में इतिहास रचते हुए देश ने पहला क्रिकेट विश्व कप जीता था। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फैन्स को क्रिसमस का तोहफा देते हुए यह 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दमदार है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में भारतीय टीम मैदान पर लड़खड़ाती दिखती है। कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहते हैं कि वे यहां जीतने के लिए आए हैं। यह सुनकर वहां मौजूद रिपोर्टर्स हंसने लगते  हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं। वह टीम के पीआर मान सिंह के किरदार में हैं। ट्रेलर के एक सीन में पंकज त्रिपाठी कहते हैं, ‘35 साल पहले हम लोग आजादी जीते, मगर इज्जत जीतना बाकी है कप्तान।‘

फिल्म के अन्य कलाकार

ट्रेलर के दूसरे हिस्से में भारतीय टीम शानदार तरीके से वापसी करती है जहां कपिल देव अपने शॉट्स से ड्रेसिंग रूम की खिड़कियां और कारों के शीशे तोड़ते दिखते हैं। ट्रेलर में जबरदस्त इमोशंस के साथ हल्के-फुल्के मजाकिया पलों को भी दिखाया गया है। फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो, साकिब सलीम, जतिन सरना, ताहिर राज भसीन, चिराग पाटिल, जीवा, दिनकर शर्मा, हार्डी संधु, ऐमी विर्क, निशांत दहिया, साहिल खट्टर, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री और धैर्य करवा हैं।

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 83 हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। यह 3डी में भी रिलीज की जाएगी। तमिल और तेलुगू वर्जन के लिए कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियोज ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है। वहीं पृथ्वीराज प्रोडक्शन और किच्चा सुदीप की शालिनी आर्ट्स फिल्म मलयालम और कन्नड़ वर्जन को प्रस्तुत करेंगे। फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।
 

epaper

संबंधित खबरें