Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनLehra Do: देशभक्ति से लबरेज है '83' का पहला गाना, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Lehra Do: देशभक्ति से लबरेज है '83' का पहला गाना, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Mon, 06 Dec 2021 04:32 PM
Lehra Do: देशभक्ति से लबरेज है '83' का पहला गाना, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

इस खबर को सुनें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मल्टीस्टारर फिल्म '83' का पहला गाना 'लहरा दो' (Lehra Do) सोमवार को रिलीज हो गया है। गाने को जी म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म '83' भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी सुनाती है और 'लहरा दो' (Lehra Do) सॉन्ग उस सिचुएशन को दिखाता है जब भारत एक के बाद एक 2 मैच हार चुका था और विश्व कप के लिए उसकी राह बहुत ज्यादा मुश्किल हो गई थी।

नए जोश के साथ मैदान में उतरी टीम

उस वक्त किस तरह हालातों ने एक बार फिर टीम को हौसला दिया और कपिल देव (Kapil Dev) की इंडियन ब्रिगेड एक बार फिर से पूरे जोश के साथ मैदान में उतरी। गाने स्लो पेस के साथ शुरू होता है और फिर धीरे-धीरे एक अलग ही लेवल पर चला जाता है। फिल्म की तकरीबन पूरी मुख्य स्टार कास्ट गाने में दिखाई गई है।

किसने लिखे हैं 'लहरा दो' सॉन्ग के बोल?

गाने के बोल लिखे हैं लिरिक्स राइटर कौसर मुनीर (Kausar Munir) ने और म्यूजिक दिया है प्रीतम ने। अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की आवाज में ये गाना कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज बटोर चुका है। गाने के बोल ऐसे हैं जो बहुत जल्द पब्लिक की जुबां पर चढ़ जाएंगे। बता दें कि फिल्म लंबे वक्त तक कोविड के चलते पोस्टपोन होती रही हैं।

कब रिलीज होगी रणवीर सिंह की 83?

फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) का रोल प्ले कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाया है। लंबे वक्त तक पोस्टपोन किए जाने के बाद अब फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, लेकिन दूसरी तरफ देश में ओमिक्रॉन का खतरा भी बढ़ता जा रहा है।

epaper

संबंधित खबरें