फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन83 Box Office Collection: ‘सूर्यवंशी’ को पीछे नहीं छोड़ पाई रणवीर सिंह की फिल्म, पहले दिन उम्मीद से कम कलेक्शन

83 Box Office Collection: ‘सूर्यवंशी’ को पीछे नहीं छोड़ पाई रणवीर सिंह की फिल्म, पहले दिन उम्मीद से कम कलेक्शन

रणवीर सिंह स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 के प्रदर्शन पर सभी की नजरें टिकी हुई है। ओपनिंग को अच्छा कहा जा सकता है। हालांकि फिल्म का बजट देखें और जिस तरह से इसका जमकर प्रमोशन किया गया उस हिसाब से...

83 Box Office Collection: ‘सूर्यवंशी’ को पीछे नहीं छोड़ पाई रणवीर सिंह की फिल्म, पहले दिन उम्मीद से कम कलेक्शन
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 25 Dec 2021 06:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रणवीर सिंह स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 के प्रदर्शन पर सभी की नजरें टिकी हुई है। ओपनिंग को अच्छा कहा जा सकता है। हालांकि फिल्म का बजट देखें और जिस तरह से इसका जमकर प्रमोशन किया गया उस हिसाब से शुरुआती आंकड़ा कम है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 में विश्व कप जीतने पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। मेट्रो शहरों मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता और बंगलुरू में इसे अच्छी शुरुआत मिली है। इनकी अपेक्षा छोटे शहरों में 10 से 30 फीसदी की कमी देखी गई है। फिल्म को आने वाले दिनों में क्रिसमस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है।

कितना रहा कलेक्शन

 

आसान नहीं राह

 

छोटे शहरों में '83' से ज्यादा तेलुगू फिल्म 'पुष्पा' को देखने अभी भी दर्शकों की भीड़ जुट रही है। लुधियाना, लखनऊ, भोपाल और सूरत जैसे छोटे केंद्रों में दर्शकों की संख्या कम है और यह 83 के लिए समस्या हो रही है। अंग्रेजी वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, शुरुआती आंकड़े है कि फिल्म ने 13-14 करोड़ का कलेक्शन किया है। दोपहर तक इसमें मामूली फेरबदल हो सकता है। आने वाले दिनों मे ंजरूरी है कि फिल्म वीकेंड के खत्म होने तक कम से कम 65 करोड़ की कमाई कर ले। 

‘सूर्यवंशी’ से काफी पीछे

 

जैसा कि एडवांस बुकिंग देखकर पहले से ही अनुमान था कि '83' के लिए 'सूर्यवंशी' को मात देना बहुत मुश्किल दिख रहा है। 'सूर्यवंशी' के बाद यह दूसरी फिल्म है जिसने बड़ी ओपनिंग ली है। 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन फिल्म ने 26 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कितने स्क्रीन्स मिले

 

83 को देशभर में कुल 3741 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जबकि विदेशों  इसे 1512 स्क्रीन्स मिले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इसका बजट करीब 125 करोड़ है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है।  

epaper