DA Image
27 फरवरी, 2020|5:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ महिला ने की शिकायत, बोलीं एडल्ट वीडियो देखने को करते हैं मजबूर

choreographer ganesh acharya

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इन दिनों नकारात्मक खबरों की वजह से चर्चा में हैं। खबर है कि एक 33 साल की महिला कोरियोग्राफर उनपर गंभीर आरोप लगाया है। महिला कोरियोग्राफर ने अपने शिकायत में कहा कि गणेश आचार्य कमीशन की मांग करते हैं और एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते हैं।

एएनआई ट्वीट के अनुसार, 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव गणेश आचार्य के खिलाफ राज्य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है, उन्होंने फिल्म उद्योग में काम से वंचित करने, कमाई में से कमीशन की मांग करने और उन्हें एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले वेटरन डांस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर सरोज खान ने गणेश आचार्य पर कई आरोप लगाते हुए कहा था कि वह अपने पद का दुरुप्रयोग कर रहे हैं।

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान फूट-फूटकर रोईं दीया मिर्जा, बोलीं किसी के दर्द को समझने से पीछे ना हटें

31 जनवरी को रिलीज होगा तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर

आपको बता दें कि सरोज खान सिने डांसर्स असोसिएशन (CDA) की ब्रांड एम्बैसेडर हैं। उन्होंने गणेश पर आरोप लगाया था कि गणेश असोसिएशन के मेंबर्स को पैसे का लालच देकर अपने नए स्थापित संस्था ऑल इंडिया फिल्म-टेलीविज़न इवेंट्स डांसर्स असोसिएशन (AIFTEDA) में ले जा रहे हैं। वो अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं और पुरानी संस्था का नाम खराब कर रहे हैं। सरोज का ने भी आरोप लगया था कि गणेश बैकग्राउंड डांसर्स को मिलने वाले पैसों में से कमीशन लेते हैं। उन्होंने गणेश पर फूट डालने और राजनीति करने का भी आरोप लगाया। हालांकि सरोज खान के इन आरोपों को गणेश आचार्य ने खारिज कर दिया था। 

आयुष्मान की पत्नी ने बेटे से पूछा Gay का मतलब, जवाब सुनकर हो गई इमोशनल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:33yr old woman has filed complaint against choreographer Ganesh Acharya she told Ganesh Acharya is forcing me to watch adult videos