फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ‘शांति चाहती हूं’

मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ‘शांति चाहती हूं’

मुंबई में एक 30 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतिका की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है।

मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ‘शांति चाहती हूं’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 30 Sep 2022 02:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्लैमर की दुनिया से एक चौंकाने वाली खबर आई है। मुंबई के वर्सोवा में एक 30 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई  गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतिका की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है। उनका शव बुधवार की शाम को मिला। पुलिस को शक है कि वह डिप्रेशन में थीं। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में बताया कि वह खुश नहीं थीं और शांति चाहती थीं। 

वेटर ने आवाज लगाई तो नहीं खुला दरवाजा


शुक्रवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना का पता तब चला जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि स्टाफ के कमरे का दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं आया। शहर के लोखंडवाला इलाके के यमुनानगर सोसाइटी में रहने वाली मॉडल ने बुधवार दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया और खुद को अंदर से बंद कर लिया। मॉडल ने रात को खाने का ऑर्डर भी दिया था। सुबह जब वेटर ने आवाज लगाई तो अंदर से दरवाजा नहीं खुला। तब वेटर ने होटल मैनेजर को इसकी जानकारी दी। मैनेजर ने पुलिस को फोन कर बुलाया और कमरे की मास्टर चाबी दी।
 

सुसाइड नोट में लिखा खुश नहीं हूं


पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि महिला का शव कमरे के पंखे से लटक रहा है। मौके से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था- ‘आई एम सॉरी। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मुझे बस शांति चाहिए।‘ इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper