अलविदा 2018: इस साल फैन्स के जुबां पर छाए ये गानें

साल 2018 खत्म होने वाला है और नया साल शुरू होने वाला है। इस साल बॉलीवुड के कई गानें छाए रहे। तो चलिए बताते हैं आपको इस साल के हिट गानों के बारे में। दिलबर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव ज्यते...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 16 Dec 2018 09:04 PM
हमें फॉलो करें

साल 2018 खत्म होने वाला है और नया साल शुरू होने वाला है। इस साल बॉलीवुड के कई गानें छाए रहे। तो चलिए बताते हैं आपको इस साल के हिट गानों के बारे में।

दिलबर


जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव ज्यते का सॉन्ग दिलबर गाना इस साल काफी चर्चा में रहा है। ये गाना इस साल का हिट गाना है। गाने में नोरा फतेही के डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। बता दें कि इस गाने रियल वर्जन 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' का है। इस गाने को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था।

मेड इन इंडिया

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। इस गाने को गुरु ने ही कंपोज किया था और साथ ही गाने के बोल भी उन्‍होंने ही लिखे हैं। यह गाना इटली के मिलन और लेक कोमो शहर में शूट किया गया है। बता दें कि पंजाबी स्‍टार गुरु रंधावा अपने मजेदार और हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। पिछले कुछ समय में वह बॉलीवुड के लिए भी गाना गा रहे हैं।


मोहब्बत

ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर की फिल्म फन्ने खां के मोहब्बत गाने को काफी पसंद किया गया। इस पूरे गाने में ऐश्वर्या का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। म्यूजिकल कॉमेडी 'फन्ने खां' में एक पिता की कहानी दिखाई गई है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है। ऐश्वर्या इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन के रोल में नजर आईं।

 

बम डिगि डिगि

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने बम डिगि डिगि ने तो हर क्लब में धूम मचाई। युवा तेवरों से लबरेज इस गाने को जैक नाइट और जैस्मीन वालिया ने गाया है। यंगस्टर्स के बीच ये गाना काफी पॉपुलर रहा। इस गाने में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं।


हाई रेटेड गबरू

फिल्म नवाबजादे का गाना हाई रेटेड गबरू रिलीज हो गया है। ये पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का ही सुपरहिट गाना है जिसे बॉलीवुड के लिए रिक्रिएट किया गया है। गाने में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी डांस करती नजर आ रही हैं। इसमें धर्मेश, पुनीत और राघव की फिल्म नवाबजादे में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की स्पेशल अपीयरेंस रखी गई है। 

'कर हर मैदान फतह' 

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के इस गाने को फैन्स ने खूब पसंद किया। सुखविंदर सिंह का गाया हुआ ये गाना बेहद इमोशनल है। जिसमें रणबीर कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की है।

तेरे नाल नचना

फिल्म नवाबजादे के इस गाने पर भी फैन्स खूब झूमे हैं। इसमें बादशाह का शानदार रैप के साथ सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी का बेहतरीन डांस दर्शकों के दिलों पर छा गया था। 

रात कमाल है
 
पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और तुलसी कुमार का नया सॉन्ग 'रात कमाल है गाना भी इस साल के पॉपुलर गानों में से एक है। गुरु रंधावा के अंदाज वाला यह गाना पूरा पंजाबी फ्लेवर लिए हुए है और डांस नंबर है। 

हाई एंड

दिलजीत दोसांझ के गाने आते ही हिट हो जाते हैं। इस साल उनके इस गाने को फैन्स ने खूब पसंद किया।

एक-दो-तीन

फिल्म बागी 2 का ये गाना काफी सुर्खियों में रहा था। इस गाने में जैकलीन ने जबरदस्त डांस किया था। बता दें कि ये गाना 29 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'तेजाब (1988)' के  गाने एक दो तीन का नया वर्जन था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें