Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़2-point-0-box-office-collection-day-3-rajinikanth-akshay-kumar-movie-earn-25-crore

2.0 Box Office Collection: तीसरे दिन बढ़ा फिल्म का कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' के कलेक्शन में तीसरे दिन काफी उछाल देखने को मिला। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म के...

2.0 Box Office Collection: तीसरे दिन बढ़ा फिल्म का कलेक्शन, कमाए इतने करोड़
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 2 Dec 2018 02:35 PM
हमें फॉलो करें

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' के कलेक्शन में तीसरे दिन काफी उछाल देखने को मिला। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने तीसरे दिन करीब 25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन करीब 19 करोड़ रु. की कमाई की। जबकि ओपनिंग डे पर फिल्म ने करीब 20.25 करोड़ रु. का बिजनेस किया। इस तरह हिंदी भाषा में ये फिल्म अब तक टोटल 64.25 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है। 

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 2, 2018

पहले दिन ही दुनिया भर में कमाए 100 करोड़ से ज्यादा...  

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्लड वाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई करने वाली लिस्ट में ये फिल्म दूसरे नंबर पर है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुबली 2 है। फिल्म को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 1, 2018

2.0' हुई लीक, मेकर्स ने दिया ये बड़ा बयान...

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल रॉकर्स और अन्य एक्टिव पायरेसी वेबसाइट ने फिल्म को लीक किया। फिल्म के लीक होने से फिल्म की कमाई में असर पड़ सकता है। फिल्म लीक होने के बाद लाइका प्रोडक्शन ने ट्विटर पर लिखा,  '4 साल की मेहनत, करोड़ों रुपये, 1000 टेक्नीशियन... थिएटर में फिल्म को प्यार दें और एन्जॉय करें। अनुभव को इस तरह बर्बाद ना होने दें। पाइरेसी को बढ़ावा ना दें और सभी पाइरेडेट लिंक्स को antipiracy@aiplex.com पर भेज दें। तमिल सिनेमा को आगे बढ़ाने में मदद करें।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें