Hindi NewsEntertainment News2 point 0 Box Office Collection Day 11 around 600 crore worldwide

2.0 Box Office Collection: रजनीकांत का जादू बरकरार, अब तक कमाए इतने करोड़

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 लोगों को बेहद पसंद आ रही है। रजनीकांत-अक्षय कुमार की यह जोड़ी दर्शकों को पहली बार देखने को मिली है। '2.0'...

2.0 Box Office Collection: रजनीकांत का जादू बरकरार, अब तक कमाए इतने करोड़
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 10 Dec 2018 05:54 PM
हमें फॉलो करें

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 लोगों को बेहद पसंद आ रही है। रजनीकांत-अक्षय कुमार की यह जोड़ी दर्शकों को पहली बार देखने को मिली है। '2.0' फिल्म ने दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर शानदार कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड करीब 600 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म के हिंदी वर्जन ने 9 दिन के अंदर 154 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को 5 करोड़ 85 लाख रुपए का बिजनेस किया। वहीं शनिवार को 9 करोड़ 15 लाख रुपये का बिजनेस किया।

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 10, 2018

 

तकरीबन 600 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्म भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। भारतीय सिनेमा द्वारा बनाई गई यह पहली फिल्म है जिसे 3डी में शूट किया गया है। अब तक फिल्मों को पहले शूट किया जाता था और बाद में इन्हें 3डी में कनवर्ट किया जाता था। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड पर 600 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है। 

देखें 2.0 का ट्रेलर

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें