2 point 0 box office collection crosses Rs 100 crore on opening day - 2.0: पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रजनीकांत-अक्षय की फिल्म DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2.0: पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रजनीकांत-अक्षय की फिल्म

2.0  पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रजनीकांत-अक्षय की फिल्म

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth)और अक्षय कुमार(Akshay kumar) की फिल्म '2.0' गुरुवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं और फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने धमाल मचा दिया है। दरअसल, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्लड वाइड 100 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें कि पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ की कमाई करने वाली लिस्ट में ये फिल्म दूसरे नंबर पर है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुबली 2 है।

 

'2.0' हुई लीक, मेकर्स ने दिया ये बड़ा बयान

इतनी महंगी बजट में बनी ये फिल्म कहीं लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने कई बड़े कदम उठाए, लेकिन फिर भी फिल्म का पाइरेटेड वर्जन आ गया। 

बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म रिलीज से पहले उन साइट्स को ब्लॉक किया जिससे फिल्म लीक होने का डर था। यहां तक की मद्रास हाईकोर्ट ने 37 इंटरनेट सर्विस प्रवाइडर (ISPs)को 12000 से ज्यादा उन वेबसाइटों को ब्लॉक करने का निर्देश दिया था जिनपर तमिल फिल्मों का पाइरेटेड वर्ज़न दिखाया जाता है। लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म लीक हो गई। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल रॉकर्स और अन्य एक्टिव पायरेसी वेबसाइट ने फिल्म को लीक किया। फिल्म के लीक होने से फिल्म की कमाई में असर पड़ सकता है।

फिल्म लीक होने के बाद लाइका प्रोडक्शन ने ट्विटर पर लिखा,  '4 साल की मेहनत, करोड़ों रुपये, 1000 टेक्नीशियन... थिएटर में फिल्म को प्यार दें और एन्जॉय करें। अनुभव को इस तरह बर्बाद ना होने दें। पाइरेसी को बढ़ावा ना दें और सभी पाइरेडेट लिंक्स को antipiracy@aiplex.com पर भेज दें। तमिल सिनेमा को आगे बढ़ाने में मदद करें।'
 

हिन्दी वर्जन में पहले दिन की इतनी कमाई...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने हिन्दी वर्जन में 20.25 करोड़ की कमाई की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2 point 0 box office collection crosses Rs 100 crore on opening day