2 Point 0 Box Office Akshay Kumar Rajinikanth Film Beats His Previous Movies Opening Day collection - Box office पर 2.0 का तूफान, अक्षय के साथ मिलकर रजनीकांत ने तोड़ा अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Box office पर 2.0 का तूफान, अक्षय के साथ मिलकर रजनीकांत ने तोड़ा अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड

2.0, 2.0 Box Office, 2.0 Opening DAY Collection,Akshay Kumar, Rajinikanth,

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और जल्दी ही रजनीकांत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी। जी हां, फिल्म ने पहले दिन ही चेन्नई में 2.64 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसी के साथ ये रजनीकांत के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने रजनीकांत की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है।

Box office collection: अक्षय-रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने की Opening Day पर की रिकॉर्डतोड़ कमाई

2.0 ने तोड़े रजनीकांत की इन फिल्मों के रिकॉर्ड...

चेन्नई के जाने-माने फिल्म जर्नलिस्ट कौशिक एलएम ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने पहले दिन चेन्नई में धमाकेदार शुरूआत की है और 'कबाली' 'काला', 'मर्सेल' और 'सरकार' को पछाड़ दिया है। कौशिक ने अपने ट्वीट में बताया है कि जहां '2.0' ने पहले दिन '2.64' करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं 'सरकार', 'काला' और 'मर्सेल' ने अपने पहले दिन क्रमश 2.37 करोड़ रुपये, 1.76 करोड़ रुपये और 1.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

फिल्म 2.0 : रजनीकांत को पर्दे पर देखते ही बेकाबू हुए फैंस, BOX OFFICE पर किया धमाल

सबसे महंगी फिल्मों में से एक...

फिल्म '2.0' ना केवल भारत की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है, बल्कि इसे बहुत बड़े स्तर पर रिलीज भी किया गया है। इसके साथ-साथ '2.0' को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। बता दें कि '2.0' में रजनीकांत और अक्षय कुमार के कारण देशभर में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। रजनीकांत की लोकप्रियता का फिल्म को साउथ में जबरदस्त फायदा मिल रहा है और अक्षय कुमार के स्टारडम के कारण इसे हिन्दी भाषी क्षेत्रों में खूब दर्शक मिल रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2 Point 0 Box Office Akshay Kumar Rajinikanth Film Beats His Previous Movies Opening Day collection