2 0 box office collection Akshay Kumar and Rajinikanth starrer movie craze in people - फिल्म 2.0 : रजनीकांत को पर्दे पर देखते ही बेकाबू हुए फैंस, BOX OFFICE पर किया धमाल DA Image
21 नबम्बर, 2019|6:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म 2.0 : रजनीकांत को पर्दे पर देखते ही बेकाबू हुए फैंस, BOX OFFICE पर किया धमाल

Rajinikanth and Akshay Kumar starer movie 2.0 released

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 वर्ल्डवाइड रिलीज हो चुकी है। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। जहां उत्तर भारत में अक्षय कुमार का क्रेज देखा जा रहा है।भारत में रजनीकांत के लिए दर्शक क्रेजी हो चुके हैं। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ‘2.0’ देखने के लिए प्रशंसक तड़के 3.30 बजे ही एकत्र हो गए और सुपरस्टार के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। कुछ प्रशंसकों ने अपने ऊपर फिल्म का नाम पेंट कर लिया, कुछ ढोल-नगाड़े के साथ फिल्म देखने पहुंचे।

दोबारा कैंसर से पीड़ित हुईं आयुष्मान की पत्नी ताहिरा, बोलीं - 'आधी जंग अभी बाकी है'

नवी मुंबई और विरार जैसे दूर के क्षेत्रों से आए प्रशंसकों ने पर्दे पर अपने थलैवर को देखने से पहले आरती उतारी। वहीं, कुछ फैंस बड़े ही प्यार से नाचते गाते हुए सिनेमाघर में फिल्म देखने गए। फिल्म ‘2.0’ रजनीकांत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है।

पहले दिन का शो देखने के लिए फैंस ढोल-नगाड़े के साथ पहुंचे।  फैंस ने आईमैक्स वडाला में रजनीकांत के प्रशंसकों ने एक रथयात्रा निकाली। बता दें कि फिल्म को दक्षिण में 90 प्रतिशत तक ऑक्यूपेंसी मिली है। जबकि दिल्ली- मुंबई समेत बाकी शहरों में 45 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई है।

दीपवीर की तरह प्रियंका ने भी मेहमानों से साइन कराया ‘गोपनीय’ पेपर!

फिल्म के पहले शो के लिए 13 लाख टिकट बिक गए थे। इसकी जानकारी दक्षिण भारत के ट्रेड एक्सपर्ट रमेशा बाला ने बुधवार रात अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी। उन्होंने बताया कि बुक माई शो नाम की बेवसाइट ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ की एडवांस बुकिंग के दौरान 13 लाख टिकट बेच डाले थे। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 2.0 हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। जबकि सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म पहले दिन 100 करोड़ तक का कलेक्शन कर ले जाएगी। जाहिर है यह शानदार आंकड़ा है। हालांकि बता दें, बाहुबली 2 ने सभी भाषाओं को मिलाकर 122 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

 कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शादी से पहले किया खुलासा, जानकर आ जाएगी हंसी

शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘2.0’ में अभिनेता अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं। तकरीबन 600 सौ करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म देशभर में साढ़े छह हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई। फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने एडवांस बुकिंग कराई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2 0 box office collection Akshay Kumar and Rajinikanth starrer movie craze in people