DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान को लेकर विवेक ओबरॉय ने कह दी ऐसी बात, जानकर भाईजान भी हो जाएंगे Shocked

vivek oberoi asks salman khan

Vivek Oberoi asks Salman Khan: बॉलीवुड में आजकल सबसे ज्यादा चर्चा पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म की हो रही है। लेकिन हाल ही में चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया था और अभी भी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आ रही है। लेकिन जो भी हो विवेक  इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है। इसी बीच विवेक सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी जो काफी हैरान करने वाली हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान विवेक ने  सलमान खान के साथ अपनी लड़ाई को लेकर खुलासा किया है।    

एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान विवेक से जानना चाहा कि वह सलमान से इतने सालों बाद क्या पूछेंगे तो विवेक ने चौंकाने वाला जवाब दिया। विवेक इस सवाल पर कहा कि क्या सलमान माफी जैसी चीजों पर यकीन करते है? अब विवेक के इस जवाब का तो यही मतलब है कि उन्हें अपने करनी पर पछतावा है। फिलहाल तो देखना होगा कि सलमान विवेक की इस बात का क्या जवाब देते है? 

शोल्डर ऑफ ड्रेस में नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, फोटो हुई वायरल

'कुमकुम भाग्य' के पूरे हुए 5 साल, शबीर हुए भावुक

आपको बता दें की सलमान और विवेक के बीच काफी मतभेद है। इन दोनों की मतभेद की जड़ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को माना जाता है। कहा जाता है विवेक ओबरॉय से नजदीकियों के कारण ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्तों में खटास आई थी। इसके बाद साल 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान खान पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नशे की हालत में उन्हें 41 बार फोन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विवेक का फिल्मी करियर तो चौपट ही हुआ साथ ही साथ इंडस्ट्री के कई लोगों ने विवेक से नाता भी तोड़ लिया था। इस वाकये को अब लगभग 16 साल बीत चुके है। फिर भी सलमान खान ने अभी तक इस बात को नहीं भुला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Dreams don’t work unless you do.” – John C. Maxwell

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

आपको बता दें कि विवेक ओबरॉय सलमान खान से इससे पहले भी सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुके हैं। विवेक ओबरॉय ने एक अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। हालांकि, सलमान खान ने उन्हें इग्नोर कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

At the poster launch of #PMNarendraModi yesterday. Jacket : @niveditasaboocouture Styled by : @vasundhara.joshi

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:16 years after the infamous fight Vivek Oberoi asks Salman Khan Do you believe in forgiveness