DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुपरहीरो के अवतार में फिर दिखेंगे ऋतिक रोशन? 'कृष 4' को लेकर दिया ये बड़ा हिंट
मनोरंजन

सुपरहीरो के अवतार में फिर दिखेंगे ऋतिक रोशन? 'कृष 4' को लेकर दिया ये बड़ा हिंट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 24 Jun 2021 09:02 AM
सुपरहीरो के अवतार में फिर दिखेंगे ऋतिक रोशन? 'कृष 4' को लेकर दिया ये बड़ा हिंट

एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर अपने फैंस के साथ एक ख़ुशख़बरी साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो के साथ कृष फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त यानी 'कृष 4' के बारें में एक बड़ा हिंट दिया है। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

13 सेकंड के एक वीडियो क्लिप में सुपरहिरो के अवतार में दिखे ऋतिक

बता दें कि ऋतिक रोशन ने 23 जून को अपनी ब्लॉकबस्टर सुपरहीरो फिल्म कृष की 15वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाया और इसी साथ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें बताते हुए कैप्शन में लिखा, 'अतीत में जो होना था, हो चुका है। देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है।'

13 सेकंड के एक वीडियो क्लिप में ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरहीरो के अवतार में नजर आए। इसी साथ उन्होंने कृष-4 और उसके नये मास्क की झलक भी दिखाई है। 

'वार' के बाद वह कृष -4 शूटिंग शुरू करने वाले थे ऋतिक

आपको बता दें कि साल 2019 में ऋतिक रोशन ने पीटीआई से बातचीत में कहा था कि  फिल्म 'वार' के बाद वह कृष -4 शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि उनके पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन का कैंसर का इलाज चल रहा था और यही वजह रही कि इस प्रोजेक्ट पर दोनों आगे नहीं बढ़ पाए। हालांकि अब राकेश रोशन बिल्कूल ठीक हैं और ऋतिक के इस हिंट से  ये साफ जाहिर हो गया है कि वह जल्द ही इस काम पर वापसी करने वाले हैं। 

क्या चौथे पार्ट में होगी जादू की वापसी?

पहली बार ऋतिक को सुपरहिरो के अवतार में फिल्म 'कृष' में देखा गया था। यह फिल्म 23 जून 2006 में रिलीज हुई थी। यह ऋतिक की पहली साइंस फिक्शन फिल्म 'कोई मिल गया' का सीक्वल थी। फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था। ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा, रेखा, नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में थे। साल 2013 में कृष-3 में ऋतिक के संग कंगना, प्रियंका चोपड़ा विवेव ओवरॉय को देखा गया। रिपोर्ट्स की मानें तो कृष के चौथे पार्ट में 'जादू' की वापसी हो सकती है। इससे पहले ऋतिक ने बीते साल फ्रेंडशिप डे पर जादू का वीडियो शेयर किया था। 

संबंधित खबरें