फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन11 साल के सनी पवार ने किया देश का नाम रौशन, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड

11 साल के सनी पवार ने किया देश का नाम रौशन, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड

मुंबई के 11 साल के सनी पवार को 19वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। सनी को फिल्म चिप्पा के लिए ये पुरस्कार दिया गया है। बता दें कि साल...

11 साल के सनी पवार ने किया देश का नाम रौशन, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड
Sushmeetaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 16 May 2019 12:20 PM

मुंबई के 11 साल के सनी पवार को 19वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। सनी को फिल्म चिप्पा के लिए ये पुरस्कार दिया गया है। बता दें कि साल 2003 में सनी ने लॉयन के साथ ऑस्ट्रेलियाई निर्देशक गार्थ डेविस के साथ काम किया था।

पुरस्कार जीतने के बाद सनी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, मैं बहुत खुश हूं। ये सब मेरे पेरेट्स की वजह से हुआ है। मैं सुपरस्टार रजनीकांत जैसा बड़ा एक्टर बनना चाहता हूं और अपने पेरेंट्स को प्राउड फील करवाना चाहता हूं। मैं बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में साथ काम करना चाहता हूं।

 

 

Madame Tussauds में लॉन्च हुआ शाहिद का वैक्स स्टैच्यू, असली-नकली में पहचानना हुआ मुश्किल

बीच रोड शो में महिला के Kiss करने पर अब सनी देओल ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि फिल्म चिप्पा को सफदर रहमान ने लिखा है और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एक बच्चे की आकांक्षाओं के बारे में है जो सड़को पर रहता है और जीवन के बड़े सपने देखता है। 
 

epaper