class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIGG BOSS-11: शो पर लगा है इतने करोड़ का सट्टा, जानकर हो जाएंगे दंग!

शो पर लगा है इतने करोड़ का सट्टा

1/2 शो पर लगा है इतने करोड़ का सट्टा

बिग बॉस 11 का सीजन फिनाले है और इस बीच दर्शकों में एक अलग ही उत्साह देखने मिल रहा है। फिनाले में अब कुछ ही घंटों का समय रह गया है। फाइनलिस्ट में पुनीश शर्मा, शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता शामिल है।

फिनाले पर लगा करोड़ों का सट्टा...

खबरों की मानें तो शो के फिनाले पर करीब 1000 करोड़ का सट्टा लगा है। बताया जा रहा है कि इस धनराशि का 30 प्रतिशत हिस्सा शिल्पा शिंदे के नाम पर लगा है। करीब 200 से 250 करोड़ रुपए बिग बॉस 11 के विजेता के नाम पर लगा है। खबर के मुताबिक शिल्पा शिंदे का सट्टेबाजार में भाव 1.25 रुपए हैं। अगर आप एक रुपए शिल्पा के नाम पर लगाते हैं और वो जीत जाती हैं तो आपको एक रुपए के बदले 1.25 रुपए का प्रॉफिट होगा।

हिना और विकास पर लगी इतनी रकम...

हिना खान पर डेढ़ रुपए तो विकास गुप्ता का भाव दो रुपए है। पुनीश शर्मा पर लगाई गई बेट आपको तीन रुपए यानी तीन गुना फायदा करा सकती है। सट्टा बाजार में जिसका जितना ज्यादा जीतने का चांस होता है उसे उतना ही कम भाव मिलता है। अगर शिल्पा शिंदे पर 1.25 रुपए का भाव है तो मान लीजिए कि सट्टा बाजार के बुकीज के लगने लगा है, इस बार का विनर शिल्पा शिंदे हो सकती हैं।

आगे जानिए बिग बॉस-11 विनर के प्राइज मनी के बारे में...

Bigg Boss Video: हिना ने शिल्पा को कही थी ये 'गंदी बात', अब भाई ने दिया ऐसा करारा जवाब

BIGG BOSS 11: मनवीर गुर्जर का दिल आया इस कंटेस्टेंट पर, चाहते हैं बने विनर

 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:1000 crore rupees riding on salman khan show Big Boss 11
BIGG BOSS-11: ग्रैंड फिनाले में आग लगाने आ रही हैं अर्शी, बंदगी-पुनीश देंगे HOT परफॉर्मेंसमुश्किल में 'पद्मावत': क्षत्रिय महिलाओं ने दी 'जौहर' की धमकी, 17 जनवरी को यहां होगा विरोध प्रदर्शन