Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़100 Hours 100 Stars: the film industry will take time to get back on track after lockdown: Remo D Souza

100 Hours 100 Stars: लॉकडाउन के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री को पटरी पर आने में लगेगा टाइम: रेमो डिसूजा

कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने लॉकडाउन एक्सप्रीरियंस शेयर करते हुए कहा कि लॉकडाउन से पहले और अभी के लाइफ में काफी चेंज हो गया है। क्योंकि पहले मेरे पास बिल्कुल भी टाइम नहीं मिलता था...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 7 May 2020 09:25 AM
हमें फॉलो करें

कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने लॉकडाउन एक्सप्रीरियंस शेयर करते हुए कहा कि लॉकडाउन से पहले और अभी के लाइफ में काफी चेंज हो गया है। क्योंकि पहले मेरे पास बिल्कुल भी टाइम नहीं मिलता था लेकिन अब मैं पूरा  फ्री हो गया हूं। सिर्फ बैठे रहते है और टीवी देखते हैं। कुकिंग- पेंटिग करने के बाद अब थक गया हूं। इसके साथ ही  मैंने बहुत सारी वेबसीरीज खत्म कर दिया है और अब मैं इन सबसे एक दम बोर हो गया हूं। ये हमारे लिए एक चैलेंज है लेकिन हमें घर में रहना है क्योंकि इसी में हमारी सुरक्षा है। 

चैट शो में उन्होंने कहा कि मैं कोरोना वॉरियर्स का मैं दिल से धन्यवाद करता हूं। क्योंकि सफाई कर्मचारी, पुलिस ,डाक्टर्स और नर्स फ्रंट लाइन पर आकर जो काम कर रहे हैं वह कोई सुपरहिरो भी नहीं कर सकता है। इसलिए हमें उनका शुक्रगुजार होना चाहिए उनका सहयोग करना चाहिए। 

लॉकडाउन में रेमो डिसूजा अपनी पत्नी लिज़ेल डिसूजा का सीक्रेट खोलते हुए कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह इतना अच्छा खाना बनाती है। साथ ही उन्होंने कहा कि उसका एक सीक्रेट ने सभी को हैरान कर दिया जब उसके बारें में हमें पता चला कि लिज़ेल बहुत ही बड़ी ड्रामाक्विन भी है। क्योंकि हाल ही में हमने एक टिकटॉक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने जो नौटंकी की है वह सभी को हैरान करने वाली थी। अपना सीक्रेट बताते हुए रेमो ने कहा कि पहले मैं सिर्फ काम की बात करने के अवाला लोगों से कोई बात नहीं करता था, लेकिन अब चेंज हो गया हूं। मैं अब घंटों बात करता हूं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कोरोना आपदा के असर की बात करते हुए उन्होंने कहा कि भले ही लॉकडाउन खत्म हो जाए, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री को पटरी पर लाने में अभी टाइम लगेगा। इसके बाद लॉकडाउन में खुद को डांस के जरिए कैसे फिट रख सकते हैं इसके लिए उन्होंने कई डांस स्टेप बताए, जिसे फॉलो कर लोग इंज्वॉय कर अपना टाइम स्पेंड कर सकते हैं। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें