Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़10 South Indian Actors Who Rejected Bollywood Films vijay deverakonda Nayanthara rashmika fahadh faasil anushka shetty mahesh babu Samantha Yash Allu Arjun - Entertainment News India

इन 10 साउथ इंडियन सेलेब्स ने बॉलीवुड फिल्मों को किया रिजेक्ट, अल्लू अर्जुन को ऑफर हुआ था 'बजरंगी भाईजान' का किरदार

बॉलीवुड में भी अब साउथ इंडियन सेलेब्स नजर आ रहे हैं, वहीं कई को दर्शक देखने के लिए भी बेताब हैं। इस लिस्ट में आपको उन 10 साउथ इंडियन सेलेब्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों को इनकार किय

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 9 Oct 2022 01:30 PM
हमें फॉलो करें

बीते कुछ वक्त में साउथ इंडियन फिल्मों के हिंदी वर्जन ने भी मोटी कमाई की है और कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। बाहुबली, पुष्पा, केजीएफ, आरआरआर, विक्रम आदि कई फिल्में हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया। एक ओर जहां साउथ इंडियन सिनेमा ग्लोबल हो रहा है तो दूसरी ओर सेलेब्स का भी सिक्का चल रहा है। बॉलीवुड में भी अब साउथ इंडियन सेलेब्स नजर आ रहे हैं, वहीं कई को दर्शक देखने के लिए भी बेताब हैं। इस लिस्ट में आपको उन 10 साउथ इंडियन सेलेब्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों को इनकार किया।

विजय देवरकोंडा: विजय देवरकोंडा ने आखिरकार फिल्म लाइगर के साथ डेब्यू कर लिया,हालांकि फिल्म को न तो क्रिटिक्स ने पसंद किया और न ही फिल्म दर्शकों को पसंद आई। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही विजय साइलेंट जोन भी चले गए हैं। हालांकि इससे पहले भी विजय को कई बॉलीवुड फिल्में ऑफर हुई थीं, जिन्हें वो मना करते रहे। बता दें कि करण जौहर ने विजय को उनकी फिल्म डियर कॉमरेड का हिंदी वर्जन भी ऑफर किया था।

नयनतारा: बेहद खूबसूरत और टैलेंटिड नयनतारा की फैन फॉलोइंग तगड़ी है और फैन्स उनको बॉलीवुड फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि नयनतारा को कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो चुके हैं, लेकिन बात नहीं बनी है। वहीं एक्ट्रेस को शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में  गाना 'वन टू थ्री फोर' भी ऑफर हुआ था, लेकिन बात नहीं बनी और फिर बाद में शाहरुख के साथ प्रियमणि नजर आई थीं।

दुलकर सलमान: दुलकर सलमान ने बीते कुछ वक्त में कई दमदार परफॉर्मेंस दी हैं और सभी का दिल जीता है।बता दें कि चुप के पहले भी दुलकर सलमान को कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए थे, जिस में फिल्म मनमर्जियां भी शामिल है। मनमर्जियां में दुलकर सलमान को अभिषेक बच्चन का निभाया किरदार रॉबिन ऑफर हुआ था।

रश्मिका मंदाना: रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय से डेब्यू कर लिया है, हालांकि उनके डेब्यू का फैन्स को लंबे वक्त से इंतजार था। इससे पहले भी रश्मिका मंदाना को कई रोल्स ऑफर हुए थे, जिन में से एक शाहिद कपूर के साथ जर्सी भी थी। हालांकि रश्मिका मंदाना के मना करने के बाद ये किरदार मृणाल ठाकुर ने खूबसूरती से निभाया था।

फहाद फासिल: फहाद फासिल साउथ इंडियन सिनेमा के एक दमदार एक्टर हैं और फिल्म पुष्पा के बाद उन्हें हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच भी पहचान मिली है। बता दें कि फहाद फासिल को विशाल भारद्वाज की एक फिल्म ऑफर हुई थी और एक्टर ने हां भी कहा था, लेकिन किसी वजह से फिल्म ही शुरू नहीं हो पाई। हालांकि इस केस में हां या ना की बात नहीं है, लेकिन फहाद फासिल को हिंदी फिल्म में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

अनुष्का शेट्टी:हिंदी पट्टी के दर्शक अनुष्का शेट्टी को फिल्म बाहुबली के बाद से बेहतर जानते हैं। अनुष्का शेट्टी को साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस भी कहा जाता है। अनुष्का शेट्टी भी कई हिंदी प्रोजेक्ट्स को मना कर चुकी हैं, जिस में  इत्तेफाक और रोहित शेट्टी की फिल्म सिघंम भी शामिल है। सिंघम में बाद में काजल अग्रवाल नजर आई थीं।

महेश बाबू: मास एंटरटेनर महेश बाबू सीधे तौर पर बॉलीवुड को इनकार कर चुके हैं, हालांकि इसके बाद भी उन्हें बॉलीवुड फिल्में ऑफर की जाती हैं। महेश बाबू का कहना है कि जब तक उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी वो हां नहीं कहेंगे।

समांथा रुथ प्रभु: अपनी दमदार एक्टिंग और कातिलाना अंदाज से दिलों को लूटने वालीं समांथा रुथ प्रभु को हिंदी फिल्मों में देखने के लिए फैन्स बेताब हैं। हालांकि समांथा रुथ प्रभु, द फैमिली मैन 2 में नजर आ चुकी हैं, लेकिन वो सीरीज थी न कि बॉलीवुड फिल्म। बता दें कि समांथा रुथ प्रभु को उनकी फिल्म यू टर्न का हिंदी वर्जन भी ऑफर हुआ था।

यश: केजीएफ के बाद रॉकिंग स्टार यश ग्लोबल स्टार बन गए हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि यश को भी बीते लंबे वक्त से हिंदी फिल्में ऑफर होती रही हैं। यश को फिल्म लाल कप्तान भी ऑफर हुई थी, हालांकि मना करने के बाद ये रोल सैफ अली खान के खाते में गया था। वैसे सैफ ने भी अच्छा परफॉर्मेंस दिया था लेकिन फिल्म कलेक्शन के मामले में मात खा गई थी।

अल्लू अर्जुन:पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की हिंदी पट्टी में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अल्लू अर्जुन की फिल्में लंबे वक्त से हिंदी में डब होकर देखी जा रही है और पुष्पा के बाद ये ऑडियंस काफी बड़ी हो गई है। बता दें कि अल्लू अर्जुन को बजरंगी भाईजान भी ऑफर हुई थी, हालांकि उनके मना करने के बाद ये किरदार सलमान खान को मिला और फिल्म सुपर हिट साबित हुई।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें