Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidhu Moose Wala Mother Charan Kaur Welcome Baby Boy At The Age Of 58 Through ivf Video Viral Hospital Balkaur Singh

58 साल की सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, अस्पताल से सामने आया वीडियो, बच्चे की पहली झलक देख निकले आंसू

  • आपको बात दें कि साल 2022 में पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिंगर के फैंस और उनके माता पिता के लिए सिद्धू की मौत का सदमा काफी गहरा था।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 17 March 2024 02:09 PM
हमें फॉलो करें

Sidhu Moose Wala Mother Charan Kaur Gave Birth To Baby Boy: पंजाब के फेमस दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में लंबे वक्त के बाद खुशियों का माहौल है। सिद्धू की मां चरण कौर एक बार फिर मां बनी हैं। चरण ने सिद्धू के बाद अब एक और बेटे को जन्म दिया। इस खबर के सामने आने के बाद न सिर्फ सिद्धू मूसेवाला के परिवार में बल्कि उनके पूरे गांव में खुशी माहौल है। चरण के मां बनने की खबर सिद्धू के पिता बलकौर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी। बलकौर सिंह ने अपने बच्चे की तस्वीर शेयर कर फैंस को उसकी झलक दिखाई है। ऐसे में अब अस्पताल से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बच्चे की पहली झलक देख चरण कौर भावुक होती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अस्पताल से सामने आया सिद्धू मूसेवाला की मां का वीडियो

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर का वीडियो अस्पताल से सामने आया। इस वीडियो पर सिद्धू के पिता बलकौर नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में सिद्धू के पिता की गोद में बच्चा नजर आ रहा है। बेटे को गोद में पहली बार लेने और उसकी झलक देखने की खुशी बलकौर सिंह के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। वहीं, अस्पताल के स्टाफ भी सिद्धू के भाई के आने से काफी खुश हैं। वहीं, जैसे ही डॉक्टर चरण कौर को बेटे की पहली झलक दिखाई उसकी आंखों में आंसू आ गए। वो अपने बच्चे को एक टक निहारती दिखीं।

बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बलकौर अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। वहीं, इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी। उन्होंने लिखा, 'शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।

साल 2022 में गोली मारकर सिद्धू की कर दी गई थी हत्या

आपको बात दें कि साल 2022 में पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिंगर के फैंस और उनके माता पिता के लिए सिद्धू की मौत का सदमा काफी गहरा था। बता दें कि अपने करियर में सिद्धू ने कई सुपरहिट पंजाबी गाने दिए थे। वो अपने माता-पिता की एक इकलौती संतान थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें