Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shilpa shetty asked her son viaan to not google his father raj kundra name after porn case

राज कुंद्रा के पॉर्न केस में फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बेटे को दी थी हिदायत, गूगल पर न करे ये सर्च

  • पॉर्न केस में नाम आने के बाद राज कुंद्रा की लाइफ पहले जैसी नहीं रही। उस दौरान उनके परिवार ने भी काफी कुछ झेला। राज ने बताया कि शिल्पा और उनके बेटे ने क्या झेला था।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 28 Feb 2024 01:19 PM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न केस में साल 2021 में फंसे थे। 3 साल हो गए वह और उनका परिवार आज भी क्लीन चिट का इंतजार कर रहे हैं। राज का कहना है कि ऐसा कभी भी हो सकता है और यह उनके जीवन की सबसे अच्छी खबर होगी। हालांकि जितनी इमेज खराब होनी थी और नुकसान होना था वो हो ही चुका है। राज अब इस मामले पर खुलकर बात करना चाहते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कई शॉकिंग बातें बताईं।

नॉर्मल जिंदगी जीना चाहते हैं राज

राज कुंद्रा का कहना है कि सिस्टम के स्लो होने से थोड़े निराश हैं। इतना ही न हीं यह भी बताया कि इन सबकी वजह से उनको और परिवार को कितनी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी। राज बताते हैं कि वह नॉर्मल जिंदगी जीना चाहते हैं लेकिन ट्रोलिंग नहीं रुक रही। राज ने बताया, मैं सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को ब्लॉक और डिलीट करता हूं, मुझे परवाह नहीं। लेकिन बस इतना चाहता हूं कि मेरी पत्नी या बच्चे को इस तरह की बातें न पढ़नी पड़ें।

विआन को स्कूल में सुननी पड़ीं बातें!

जब ये केस हुआ तो राज की बेटी काफी छोटी थी। बेटा विआन समझदार था। राज बताते हैं, विआन पूछता था क्या हो रहा है, इस पर शिल्पा ने उसे बताया था, डैड को सैकड़ों सवालों के जवाब देने हैं। जब दे लेंगे तब वापस आ जाएंगे। विआन की उम्र उस वक्त 10 साल थी। राज ने बताया कि शिल्पा ने विआन के स्कूल में भी किसी से बात की थी। भगवान जाने पेरेंट्स अपने बच्चों को क्या बता रहे थे।

शिल्पा ने गूगल करने से रोका

राज ने बताया, वह मजबूत बच्चा है। विआन कुछ ड्रॉ करता और जेल में भेज देता। साथ में लिखता, पापा मिसिंग यू, काम खत्म करके जल्दी आइए। शुरू के दो-तीन हफ्ते तक तो सब ठीक रहा। 9 सिंतबर 2021 को मैंने उसका गला रुंधता सुना, वह रो पड़ा। राज ने बताया कि जेल में रोने पर लोग मजाक उड़ाते हैं, वहां चादर लेकर रोना पड़ता है। राज बताते हैं कि उनका बेटा पूछता था कि क्या हो रहा है। शिल्पा ने विआन को मना किया था कि अपने पिता का नाम गूगल मत करना।

शिल्पा की होती है ट्रोलिंग

राज ने बताया कि शिल्पा वैलंटाइन्स डे का पोस्ट भी डालती हैं तो लोग पॉर्न किंग की बीवी जैसे कमेंट करने लगते हैं। उन्हें सच नहीं पता। राज ने बताया कि इस केस में उनका इन्वॉल्वमेंट बस इतना था उनके बेटे विआन के नाम पर जो कंपनी है वो केनरिन नाम की कंपनी को सर्विस देती थी। यह उनके जीजा की कंपनी है और हॉटशॉट्स ऐप इसी कंपनी का है।

भड़काने में नहीं आते दोनों

क्या राज की शादी पर प्रभाव पड़ा? इस पर उन्होंने कहा कि खुशकिस्मती से वह और शिल्पा एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। राज ने कहा कि कोई कान भरे तो वे एक-दूसरे के खिलाफ किसी की बात में नहीं आते।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें