Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sharmila Tagore opened up about turning mother for the first time for saif ali khan recalled she made a few mistakes

शर्मिला टैगोर ने पहली बार मां बनने के बाद की गई गलतियां को याद किया, बोलीं- सैफ अली खान की परवरिश…

  • Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर ने बताया कि सैफ को जन्म देने के बाद पहले छह साल तक वह सिर्फ अपने काम में व्यस्त थीं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 May 2024 09:36 AM
हमें फॉलो करें

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर ने याद किया कि जब वह पहली बार मां बनी थीं तब उन्होंने क्या-क्या गलतियां की थीं। शर्मिला ने बताया कि उन्होंने 26 साल की उम्र में सैफ अली खान को जन्म दिया था और उस वक्त उनके पास बहुत काम था। ऐसे में वह सैफ को जन्म देने के बाद पहले छह वर्षों तक उनकी जिंदगी से गायब रहीं।

मेरी अनुपस्थिति में… - शर्मिला

YFLO द्वारा आयोजित किए गए मदर्स डे स्पेशल प्रोग्राम में शर्मिला बोलीं, “जब मैंने सैफ को जन्म दिया था तब मैं बहुत व्यस्त रहती थी। मैं एक दिन में दो शिफ्ट्स में काम करती थी। मुझसे जितना हो पाता था उतना मैंने किया। मैं उनके पैरेंट्स-टीजर मीटिंग में गई, उनके नाटक देखने गई, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं एक फुलटाइम मां थी। मेरी अनुपस्थिति में मेरे पति सैफ के साथ थे, लेकिन मैं नहीं थी।”

मैंने कुछ गलतियां कीं- शर्मिला

शर्मिला ने आगे कहा, “फिर जब मैं मां बनी तब मैं बहुत पोजेसिव मां बनी। मुझे लगता था कि मेरे बेटे को सिर्फ मैं ही खाना खिलाऊं, मैं ही नहलाऊं और सब कुछ मैं ही करूं। वो एक अगल साइड था, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने कुछ गलतियां कीं। हालांकि, सैफ की परवरिश काफी अच्छी तरह से हुई है। मेरे पति, हमारे परिवार और मेरे दोस्तों ने सैफ का बहुत ध्यान रखा। सैफ के एक टीचर हमारे अपार्टमेंट के पास रहते थे, उन्होंने ने भी सैफ का ख्याल रखा। हालांकि, जब सोहा अली खान और सबा अली खान का जन्म हुआ तब मैं थी उनके पास।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें