Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Review Actor Movie Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का शाहिद की पत्नी मीरा ने दिया रिव्यू, कहा- पेट में दर्द हो गया

शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के जरिए साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई है और एक्टर की पत्नी मीरा ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 9 Feb 2024 07:16 AM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आज यानी कि शुक्रवार को रिलीज हो रही है। काफी समय से फिल्म को लेकर बज है और अब देखते हैं कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं। वैसे दर्शकों से पहले शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने जरूर अपना रिव्यू दे दिया है। दरअसल, गुरुवार शाम को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

क्या बोलीं मीरा

शाहिद के परिवार से मीरा, उनकी मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर भी आए थे। मीरा ने तो फिल्म देखकर तुरंत सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दे दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'पूरी हंसी से भरी है फिल्म। काफी समय बाद इतना एंटरटेनमेंट देखा। लव, हंसी, मस्ती, डांस और एक दिल छू लेने वाला मैसेज एंड में।'

कृति-शाहिद की परफॉर्मेंस

कृति को लेकर मीरा ने लिखा, 'आप बिल्कुल परफेक्ट थीं'। शाहिद की तारीफ में लिखा, 'द ओजी लवर बॉय, आपके जैसा कोई नहीं है। आपने तो मेरा दिल ही पिघला दिया।' इसके बाद उन्होंने वन लाइन में फिल्म को लेकर लिखा, 'दिल से हंसाया, पेट दर्द हो गया'।

फिल्म की कहानी के बारे में बता दें कि इसमें शाहिद एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं और कृति एक रोबॉट का जिससे शाहिद को प्यार हो जाता है। शाहिद अब रोबॉट से शादी करना चाहता है और इस दौरान उनकी लव स्टोरी में क्या होता है यह फिल्म में ही पता चलेगा। फिल्म को अमित जोशी और आराध्या शाह डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे।

एडवांस टिकट बुकिंग

अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग भारत में अच्छी है। अब तक 45678 टिक्ट्स बिक चुके हैं। देखते हैं बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी और फिल्म की कहानी क्या कमाल दिखाती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें