Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sandeep Reddy Vanga wishes to make biopic on Michael Jackson says but who would be the right actor Update on Animal Park

‘एनिमल पार्क’ पर आया बड़ा अपडेट, संदीप रेड्डी वांगा ने जताई इस व्यक्ति की बायोपिक करने की इच्छा

Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा, माइकल जैक्सन की बायोपिक बनाना चाहते हैं, लेकिन…। पढ़िए पूरा आर्टिकल।

संदीप रेड्डी वांगा
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 9 April 2024 10:18 PM
हमें फॉलो करें

संदीप रेड्डी वांगा ने एक बायोपिक बनाने की इच्छा जताई है। किसकी बायोपिक? दरअसल, विजय देवरकोंडा की ‘अर्जुन रेड्डी’, शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बनाने के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा म्यूजिकल फिल्म का निर्देशन करना चाहता है। जी हां, ये बात खुद संदीप रेड्डी वांगा ने कही है। आइए जानते हैं संदीप रेड्डी वांगा ने और क्या-क्या कहा है।

इस व्यक्ति की बायोपिक बनाना चाहते हैं संदीप

गलाटा प्लस को दिए इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा से उस व्यक्तित्व के नाम का खुलासा किया जिसकी बायोपिक वह निर्देशित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका सपना है कि वह किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन की बायोपिक डायरेक्ट करें। उन्होंने ये भी बताया कि उनके इस सपने के बीच क्या चीज रुकावट बनकर खड़ी है।

इस वजह से नहीं बन पा रही है बायाेपिक

संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, “लेकिन सवाल यह उठता है कि उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाएगा कौन? माइकल जैक्सन की एक्टिंग कौन करेगा? अगर मुझे कोई ऐसा एक्टर मिल गया जो उनका रोल प्ले कर सकता है तो मैं हॉलीवुड को जरूर अप्रोच करूंगा और अंग्रेजी में फिल्म बनाऊंगा।” 

एनिमल पार्क से जुड़ा अपडेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘एनिमल’ की सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा ने ‘एनिमल पार्क’ पर काम करना शुरू कर दिया है। पिंकविला को सूत्र ने बताया कि ‘एनिमल पार्क’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया। ‘एनिमल’ के कई प्रमुख किरदार ‘एनिमल पार्क’ का भी हिस्सा होंगे।" सूत्र ने यह भी बताया कि रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अपने-अपने रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा कुछ नए कैरेक्टर्स भी दिखाई देंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें