Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sandeep reddy vanga befitting reply to Adil Hussain says regret casting him in kabir singh will replace face with AI

लालची तुम्हारा चेहरा बदल दूंगा… आदिल हुसैन ने की कबीर सिंह की बुराई तो संदीप वांगा ने लगाई लताड़

  • Sandeep Reddy Replies Adil Hussain: आदिल हुसैन पर संदीप रेड्डी वांगा का गुस्सा भड़क गया है। उन्होंने आदिल के इंटरव्यू को ट्वीट करके लिखा है कि उनका चेहरा कबीर सिंह से हटा देंगे।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 18 April 2024 03:24 PM
हमें फॉलो करें

एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा जवाब देने से चूकते नहीं। यह बात उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दी है। अब उन्होंने आदिल हुसैन के कमेंट का सॉलिड जवाब दिया है। दरअसल आदिल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें कबीर सिंह फिल्म करने का पछतावा है क्योंकि मूवी मिसोजिनी को बढ़ावा देती है। अब संदीप ने एक ट्वीट करके आदिल को जमकर सुनाया है। लिखा है कि वह भी उन्हें कास्ट करके पछता रहे हैं और अब उनका चेहरा AI से रिप्लेस देंगे।

बदल दूंगा चेहरा

संदीप रेड्डी वांगा ने ट्वीट किया है, 30 आर्ट फिल्मों में आपके यकीन को उतना फेम नहीं मिला जितना एक ब्लॉकबस्टर मूवी में काम करके पछताने को मिल गया। मुझे पछतावा है कि आपको कास्ट किया, ये जानते हुए भी कि आपका लालच आपके पैशन से बड़ा है। अब मैं आपके चेहरे को AI की मदद से बदलकर आपको इस शर्मिंदगी से बचाऊंगा, अब अच्छी तरह मुस्कुराइए।

आदिल हुसैन को कबीर सिंह में काम करने का पछतावा, संदीप वांगा पर कही ये बात

ये बोले थे आदिल

आदिल हुसैन ने AP पॉडकास्ट में कहा था कि वह बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म करने के लिए राजी हो गए थे। उन्होंने कहा था, यह अकेली फिल्म थी जिसे मैंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े कर दिया था, वो फिल्म भी नहीं देखी थी जिस पर यह बेस्ड थी। आदिल ने कहा था कि वह रिलीज के बाद थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे और 20 मिनट में भाग आए थे। आदिल बोले थे, मुझे सिर्फ एक फिल्म करने का पछतावा है वो है कबीर सिंह।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें