Hindi NewsEntertainmentSalman Khan Upcoming film Team up with kick director Sajid Nadiadwala AR Murugadoss on a action film release on Eid 2025

सलमान खान ने मिलाया Kick के डायरेक्टर के साथ हाथ, अब ईद 2025 में लेकर आएंगे एक्शन एंटरटेनर फिल्म

Salman Khan Upcoming Movie: सलमान खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘किक’ के डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है। वह अब ईद 2025 के मौके पर बड़ी फिल्म लेकर आने वाले हैं।

सलमान खान ने मिलाया Kick के डायरेक्टर के साथ हाथ, अब ईद 2025 में लेकर आएंगे एक्शन एंटरटेनर फिल्म
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 12 Feb 2024 06:01 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की जानकारी सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने 10 साल बाद अपने जिगरी दोस्त साजिद नाडियाडवाला संग हाथ मिलाया है। वह उनके साथ मिलकर एक मेगा-बजट एक्शन एंटरटेनर फिल्म लेकर आने वाले हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि 400 करोड़ रुपये के बजट में बन रही इस फिल्म के निर्देशन की कमान 'जय हो' के लेखक एआर मुरुगादास के हाथ में सौंपी गई है।

ईद 2025 के मौके पर होगी रिलीज

पिंकविला को फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, "जब साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादास फिल्म की कहानी पर बात कर रहे थे तब उनके दिमाग में सिर्फ सलमान खान का नाम आ रहा था। ऐसे में साजिद ने सलमान के साथ इस फिल्म पर चर्चा की और सलमान ने तुरंत 'हां' कर दी। यह एक ग्लोबल एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी जो साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।''

कहां होगी शूटिंग?

सूत्र ने कहा, “अभी तक एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। हालांकि, इसके शूटिंग की लोकेशन तय हो गई है। इस फिल्म के कुछ सीन्स भारत के कुछ हिस्सों में शूट होंगे। वहीं कुछ सीन्स पुर्तगाल और अन्य यूरोपीय देशों में शूट किए जाएंगे।" बता दें, साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये तय किया है। सूत्र ने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग साल 2024 की गर्मियों में शुरू होगी।

कौन हैं एआर मुरुगादास?

एआर मुरुगादास ने साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों का भी निर्देशन किया है। वह ‘गजनी’ में आमिर खान और ‘हॉलिडे’ में अक्षय कुमार को डायरेक्ट कर चुके हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें