Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Raveena Tandon Was Offered Chaiyya Chaiyya Song With Shah Rukh Khan Know Why She Rejected Offer

मलाइका से पहले रवीना को मिला था शाहरुख का छैया-छैया गाना, इस वजह से ठुकरा दिया था ऑफर

शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा का पॉपुलर गाना छैया-छैया का ऑफर पहले रवीना टंडन को भी मिला था, लेकिन जानें फिर एक्ट्रेस ने किस वजह से इसे करने से मना कर दिया था।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 8 Feb 2024 09:33 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा का पॉपुलर सॉन्ग छैया-छैया आज भी बहुत पॉपुलर है। इस गाने में मलाइका का देसी अंदाज और जबरदस्त डांस मूव्स आज तक कोई नहीं भूल पाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने के लिए मलाइका से पहले रवीना को ऑफर किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इसे करने से मना कर दिया था। रवीना ने अब इसके पीछे की वजह बताई है।

क्यों किया था गाने को रिजेक्ट

बीबीसी एशियन नेटवर्क पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, मैंने उस वक्त शहर की लड़की सॉन्ग किया था और वो बहुत बड़ा हिट था। इसके बाद छैया-छैया का ऑफर आया और मुझे याद है शाहरुख ने कहा था कि मणि सर तुमसे बात करना चाहते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि तुम हमारे लिए एक गाना करगो। मैं उस वक्त काफ अजीब सिचुएशन में थी क्योंकि मैं मणि रत्नम सर के साथ काम करने के लिए मर रही थी, लेकिन दोबारा आइटम सॉन्ग करना मतलब फिर मुझे स्टीरियोटाइप कर दिया जाता। उस वक्त लोगों को टाइपकास्ट कर दिया जाता था।

कोई गम नहीं

रवीना का हालांकि यह भी कहना है कि ऑफर को ठुकराने का उन्हें कोई दुख नहीं है। वह बोलीं, अगर मैं उस वक्त अपने लिए कुछ बदलाव नहीं करती तो शायद मैं आज यहां बैठकर इंटरव्यू नहीं दे रही होती।

किंग खान को लेकर बोलीं

शाहरुख को लेकर रवीना ने कहा, 'मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। वह इस दुनिया के सबसे अच्छे इंसान में से हैं।'

बता दें कि इन दिनों रवीना वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में नजर आ रही हैं। इस सीरीज के अब तक 7 एपिसोड आ चुके हैं जिसमें रवीना के साथ नम्रता सेठ, वरुण सूद, वालुस्चा डी सूसा अहम किरदार में हैं। सीरीज को रुचि नारायण ने डायरेक्ट किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें