Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pushpa Actor Jagdeesh Get Bail Start Shooting With Allu Arjun

Pushpa एक्टर जगदीश को राहत, जेल से बेल पर हुए रिहा, अल्लू अर्जुन के साथ शुरू की शूटिंग

फिल्म पुष्पा साल 2021 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और इस साल फिल्म रिलीज भी हो जाएगी।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 1 Feb 2024 11:30 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म पुष्पा के एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी बेल मिलने के बाद पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए आ गए हैं। जगदीष के आने से सेट पर सभी काफी खुश हैं क्योंकि उनकी वजह से शूटिंग करने में काफी देरी हो रही थी। उनके सीन फिल्म में जरूरी थे इसलिए जगदीश का काफी इंतजार किया जा रहा था। बता दें कि जगदीश पर महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था।

जगदीश का रोल जरूरी

फिलहाल हैदराबाद में गंगम्मा जथारा सीक्वेंस पर फोकस करते हुए शूटिंग को प्रोडक्शन हाउस से समर्थन मिला है जिसने कथित तौर पर फिल्म की कहानी के लिए महत्वपूर्ण दृश्यों को पूरा करने के लिए जगदीश की रिलीज में मदद की। हालांकि इस बारे में अभी तक टीम की तरफ से कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है।

क्या था आरोप

जगदीश को एक महिला को उसकी इंटीमेट फोटोज वायरल करने की धमकी को लेकर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 6 दिसंबर को जगदीश को महिला के परिवार वालों द्वारा की गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था। ऐसा कहा जा रहा था कि वह महिला, जगदीश के साथ रिलेशनशिप में थीं।

कौन हैं जगदीश

जगदीष ने साल 2018 में निरुदयोगा नतुलु से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। वहीं 2021 की फिल्म पुष्पा से जगदीश की पॉपुलैरिटी बढ़ी।

फिल्म पुष्पा 2 की बात करें तो फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ फहद फासिल, रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। वहीं इसे डायरेक्टर सुकुमार कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें