Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़priyanka chopra shares her daughter maltis first hike people pouring love over her voice and english chat

प्रियंका चोपड़ा से इंग्लिश में बतियाने लगी हैं मालती, देखें पहली बार आवाज सुन क्या बोले भारत के लोग

  • प्रियंका चोपड़ा की बिटिया मालती बातें करने लगी हैं। लोगों ने पहली बार उनकी बातें सुनीं तो प्यार लुटा रहे हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 22 Feb 2024 01:59 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके लेटेस्ट पोस्ट में मालती बातें कर रही हैं। निक-प्रियंका की लाडली को इंग्लिश में बातें करते सुनकर उनके फैन्स काफी खुश हैं। मालती की प्यारी सी आवाज पर लोग प्यार लुटा रहे हैं। प्रियंका मालती को हाइक पर लेकर गई थीं। वहां उसने खूब शैतानियां कीं।

हाइक पर क्यूट मालती

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, प्रकृति का जादू। उसकी पहली हाइक। उसने सबकुछ छुआ, कीचड़ में कूदी जब तक घुटनो तक मिट्टी में सराबोर नहीं हो गई। पहली बार उसको ये सब करते देखना मेरे लिए सब कुछ है। उसकी जादुई डस्ट है जो वह मेरी जिंदगी में हर रोज बिखेरत रहती है। एक क्लिप में मालती से कोई पूछता है, हम कहां जा रहे हैं, वह जवाब देती है- हाइक। फिर एक क्लिप में मालती बोलती है, हाइक, ओके, हेयर वी गो, लुक ऐट दिस। तस्वीरों और वीडियोज में मालती की मिट्टी, कीचड़, घास और नेचर को देखकर खुश होती दिख रही हैं।

लोगों ने किए ये कमेंट्स

कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने मालती की आवाज की तारीफ की है। एक ने कमेंट किया है, मालती के हाथ के सुंदर काले मोती के कड़े जो उसकी नानी ने इंडिया से दिए हैं, जो भारत के हर बच्चे को हाथो में पहनाते हैं ताकि नजर न लगे। नजर न लगे प्यारी गुड़िया मालती को। एक कमेंट मालती की इंग्लिश पर भी है, यूजर ने लिखा है, हिंदी भी सिखाती हो या नहीं, प्रियंका हिंदी भी सिखाओ और वो वाली वीडियो भी डालो।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें