Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Poonam Pandey Cervical Cancer Death News Company Issues Apology For Involved All Their Fake Death Drama

पूनम पांडे की फर्जी मौत में शामिल कंपनी ने मांगी माफी, बताया क्यों किया एक्ट्रेस को इस नाटक में शामिल

पूनम का मकसद भले ही लोगों को जागरूक करना हो, लेकिन उनका तरीका लोगों को पसंद नहीं आया। इसको लेकर पूनम इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इसी बीच अब पूनम पांडे के फर्जी डेथ स्टंट के पीछे रही कंपनी ने माफी जारी की है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानMon, 5 Feb 2024 09:02 AM
हमें फॉलो करें

 Poonam Pandey Fake Death News: पूनम पांडे इन दिनों अपनी झूठी मौत की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई है। पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए इसी बामरी से अपनी मौत की झूठी खबर मीडिया में फैलाई थी। इसके बाद महज कुछ ही वक्त के बाद वो खुद कैमरे के सामने आईं और बताया कि वो जिंदा है। ये सब उन्होंने लोगों को सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जागरूक करने के लिए किया था। भले ही पूनम का मकसद लोगों को जागरूक करना हो, लेकिन उनका तरीका लोगों को पसंद नहीं आया। इसको लेकर पूनम इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इसी बीच अब पूनम पांडे के फर्जी डेथ स्टंट के पीछे रही कंपनी ने माफी जारी की है।

पूनम की फर्जी डेथ स्टंट के पीछे रही कंपनी ने मांगी माफी

पूनम पांडे के फर्जी डेथ स्टंट के पीछे रही कंपनी ने माफी जारी की है। डिजिटल एजेंसी श्बांग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात को स्वीकार किया है कि इस कंट्रोवर्शियल कैंपेन में उनका हाथ रहा है। इन्होंने ये बताया कि सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के मकसद से इस कैंपेन में उन्होंने पूनम पांडे की झूठी मौत का नाटक किया। इस पूरे मामले के पीछे मकसद सिर्फ लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रभावित हुए लोगों को जागरूक करना था। इस बात को लेकर एजेंसी ने खेद जाहिर करते हुए माफी मांगी है। कंपनी ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखने के साथ ही लोगों के कमेंट्स भी शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने सर्वाइकल से जूझ रहे अपने परिवारों के बारे में बताया है।

बीमारी की वजह से लोगों ने अपनों को खोया

कंपनी ने अपने बयान में लिखा, 'हां, हम हाउटरफ्लाई के सहयोग से सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को इस गंभीर बीमारी से जागरूकता फैलाने के पूरे मामले में पूनम पांडे की इस पहल में शामिल थे। इस बात को लेकर हम दिल से माफी मांगना चाहते हैं, खासतौर पर उन लोगों से जो इस बीमारी को झेल चुके हैं और उन लोगों से भी जिन्होंने इसकी वजह से अपनों को खोया है।'

पूनम की मां ने लड़ी कैंसर से लड़ाई

इस बयान में आगे बताया गया, 'कई लोग आप में से ऐसे भी हैं जो ये बात नहीं जानते हैं कि पूनम पांडे की मां भी कैंसर फाइटर रही हैं। उन्होंने बड़ी बहादुरी से कैंसर से लड़ाई लड़ी है। इसी वजह से पूनम जिन्होंने इस बीमारी को बेहद करीब से देखा है वो इसकी गंभीरता और रोकथाम की अहमियत को समझती हैं। खासतौर पर जब इसकी वैक्सीन मौजूद है।' इसके साथ ही श्बांग ने सर्वाइकल कैंसर से जुड़ी ऑनलाइन सर्च की रिपोर्ट भी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने बताया कि 'सर्वाइकल कैंसर' शब्द 1000 से ज्यादा सुर्खियों में है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें