Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pankaj udhas death last rights funeral live updates photos and videos

Pankaj Udhas Funeral: पंच तत्व में विलीन पंकज उधास, कलेजे पर पत्थर रख चाहनेवालों ने दी अंतिम विदाई

  • Pankaj Udhas Last Rites: पंकज उधास का पार्थिव शरीर पंच तत्व में विलीन हो चुका है। नम आंखों और भारी मन से करीबियों ने उन्हें अलविदा कहा।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 04:58 PM
हमें फॉलो करें

पंकज उधास अब हमारे बीच नहीं लेकिन हमेशा यादों में रहेंगे। सोमवार को पैंक्रियाटिक कैंसर की वजह से उनका निधन हो चुका है। उनकी बेटी नायाब ने लंबी बीमारी के बाद पिता के गुजरने की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। मंगलवार को सुबह से ही उनके घर अंतिम दर्शन के लिए करीबी और इंडस्ट्री के साथ पहुंचे। इनमें शंकर महादेवन, जाकिर हुसैन सहित कई जाने-माने लोग थे। सुबह उनकी डेड बॉडी हॉस्पिटल से आई तो साथ में घर पहुंची बेटी रेवा को भी फूट-फूटकर रोते देखा गया। मुंबई के वर्ली श्मशान में उनका अंतिम संस्कार हो चुका है।

Pankaj Udhas Funeral Live 04:45

पंकज उधास का अंतिम संस्कार विद्युत शवदाह गृह में किया जा चुका है। उनके परिजनों ने हाथ जोड़कर उनके आखिरी बार दर्शन किए। अब दिवंगत गजल गायक लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे।

Pankaj Udhas Funeral Live 04:26
 

पंकज उधास का पार्थिव शरीर वर्ली के श्मशान घाट पहुंच चुका है। कुछ ही देर में वह पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे। पंकज की डेड बॉडी के साथ उनकी पत्नी, बेटियां और करीबी भी उनको अंतिम विदाई देने पहुंचे हैं। सुनील गावस्कर, सोनू निगम, शान सहित कई लोग श्मशान तक उनकी अंतिम यात्रा में साथ पहुंचे। 

Pankaj Udhas Funeral Live 03:56
 

पद्मश्री गजल गायक पंकज उधास को तिरंगे में लपेटकर पूरे राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई। बैंडबाजों ने जैसे ही वंदे मातरम की धुन बजाई, हर आंख नम हो गई।

 

pankaj udhas funeral

'चिट्ठी आई है' को पंकज उधास ने डर की वजह से कह दिया था ना, जानें रोचक किस्सा

शोक में करीबी
सोमवार को पंकज के निधन की दुखद खबर उनकी बेटी नायाब ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। बताया था कि लंबी बीमारी से जूझने के बाद पद्मश्री पंकज उधास का निधन हो चुका है। यह खबर मिलने के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री के लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया। सोनू निगम, अनूप जलोटा, अन्नू मलिक सहित कई लोगों ने पंकज उधास की याद में इमोशनल पोस्ट लिखे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें