Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़OTT Weekend Recommendation Binge Watch these hindi english horror movies on sony live netflix zee5 and prime video

OTT पर मौजूद हैं ये 5 डरावनी फिल्में, कहानी का अंत देख चकरा जाएगा सिर, करवट लेने में भी लगेगा डर

  • OTT Horror Movies: यदि आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं और वीकेंड पर डरावनी फिल्में देखना चाहते हैं तो ये लिस्ट आपके काम आ सकती है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 May 2024 03:15 PM
हमें फॉलो करें

ओटीटी लवर्स के बीच हॉरर फिल्मों का क्रेज बढ़ते जा रहा है। वे कॉमेडी, एक्शन और सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों के साथ-साथ हॉरर फिल्में भी खूब पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी डरावनी फिल्मों के शौकीन हैं तो हम आपको पांच ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिसे देखने के बाद यकीन मानिये, आपका दिल और दिमाग ही नहीं रूह भी बुरी तरह से हिल जाएगी।

हेरेडिटेरी (2018)

‘हेरेडिटेरी’ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एनी की मां का निधन हो जाता है। परिवार शोक से  उभर रहा होता है और तभी अचानक एनी की मां से जुड़े कुछ राज सामने आने लगते हैं। ऐसे राज जिसके बारे में एनी और दर्शक दोनों सोच तक नहीं पाते हैं।

द मिस्ट (2007)

स्टीफन किंग की नॉवल ‘द मिस्ट’ पर बनी फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है। इस फिल्म में एक छोटे से टाउन की कहानी दिखाई जाती है। फिल्म की शुरुआत में लोग सुपरमार्केट में बंद हो जाते हैं और अचानक कोहरा छाने लगता है। कोहरे में छिपकर कुछ विचित्र जीव टाउन के अंदर आते हैं और फिर इंसानों को खाने लगते हैं। 

रात (1992)

‘सत्या’ और ‘कंपनी’ जैसी फिल्में बनाने से पहले राम गोपाल वर्मा ने ‘रात’ बनाई थी। जी5 की इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एक परिवार जब नए घर में शिफ्ट होता है तब उसके साथ अजीबोगरीब घटनाएं होने लगती हैं। बता दें, इस फिल्म को देखने के लिए सब्स्क्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है।

भूतकालम (2022)

सोनी लिव की इस फिल्म में एक मां और उसके बेरोजगार बेटे की कहानी दिखाई जाती है। कहानी के शुरुआत में परिवार के एक सदस्य की डेथ हो जाती है। इस डेथ के बाद उनके साथ कुछ अजीब घटनाएं घटने लगती हैं। 

गेट आउट (2017)

ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडिया के साथ-साथ नेटफ्लिक्स पर भी उपलब्ध है। इस फिल्म में दिखाया जाता है कि क्रिस और रोज एक-दूसरे के प्यार में पागल हो जाते हैं। क्रिस, रोज के घर पहुंचता और वहां से असामान्य चीजें होना शुरू हो जाती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें