Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़OTT Release This Week Yodha Murder In Mahim film web series weekend watch

पॉपकॉर्न के साथ हो जाइए तैयार, इस हफ्ते कई सारी मसालेदार फिल्में और सीरीज लेकर आए हैं आपके पसंदीदा स्टार्स

OTT Weekend Watch: आपके वीकेंड को मजेदार बनाने के लिए अपके पसंदीदा स्टार्स आपके लिए कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज लेकर आए हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 10 May 2024 02:10 PM
हमें फॉलो करें

वीकेंड पर बोर होने की कोई जरूरत नहीं है। आपके पसंदीदा स्टार्स आपके लिए धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज लेकर आए हैं। इसलिए आप इस चिलचिलाती धूप में मत निकलिए। अपने घर के अंदर बैठिए और ओटीटी पर क्राइम थ्रिलर फिल्में और सीरीज का लुत्फ उठाइए। यहां आपके लिए हमने इस हफ्ते रिलीज हुईं फिल्मों और वेब सीरीज के नाम दिए हैं।

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' ने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक दे दी है। आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

आवेशम

'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन से दुश्मनी लेने वाले फहाद फासिल अपनी नई फिल्म लेकर आए हैं। उनकी इस मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म का नाम 'आवेशम' है। ये एक्शन-कॉमेडी फिल्म अमेजन प्राइम वीडिया पर स्ट्रीम कर रही है। इस फिल्म में आशीष विद्यार्थी, मंसूर अली खान और साजिन गोपू भी हैं।

मर्डर इन माहिम

वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' की कहानी किताब से ली गई है। आशुतोष राणा और विजय राज की यह फिजियोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है।

अनदेखी सीजन 3

आशीष आर शुक्ला की 'अनदेखी' का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है। यह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज सोनी लिव पर रिलीज हुई है। इसकी कहानी मनाली में हुए एक भयानक अपराध के ईद-गिर्द घूमती है।

8एएम मेट्रो

जी5 की फिल्म '8 एएम मेट्रो' में एक पुरुष और महिला की कहानी दिखाई गई है जो रेलवे प्लेटफॉर्म पर मिलने के बाद दोस्त बन जाते हैं। इस फिल्म में गुलशन देवैया और सैयामी खेर हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें