Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़OTT Release This Week 27 May To 2 June Upcoming web series and films on OTT Panchayat 3 Illegal 3

OTT Release: पंचायत 3 के अलावा इस हफ्ते ओटीटी पर रहेगा इन फिल्मों-सीरीज का जलवा, मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज

  • OTT Upcoming Web Series & Films: ओटीटी पर पंचायत के अलावा एक और मजेदार वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। यहां देखिए इस वेब सीरीज का नाम।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 10:12 AM
हमें फॉलो करें

सिनेमाघरों में इस हफ्ते राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 31 मई के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं ओटीटी पर 'पंचायत 3' के साथ-साथ कई अन्य फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी। आपके लिए हमने यहां इस हफ्ते ओटीटी पर आने वालीं वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट दी है। यदि आप वीक डेज पर ओटीटी पर कुछ मजेदार देखना चाहते हैं तो ये लिस्ट आपके लिए मददगार साबित हो सकती है। 

पंचायत 3

‘पंचायत’ का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है। इस बार पंचायत में कई सारी नई चीजें दिखाई गई हैं जैसे सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी, दामाद जी की वापसी, खूनखराबा और प्रहलाद का नया अवतार। आप वीकेंड पर या वीक डेज पर इस सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। बता दें, तीसरे सीजन के 40-40 मिनट के आठ एपिसोड हैं।

कौन है फुलेरा गांव का नया सचिव जिसने ‘पंचायत-3’ की राजनीति में लाया नया ट्विस्ट?

इल्लीगल 3

दो सीजन के हिट होने के बाद अब मेकर्स 'इल्लीगल' का तीसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। नेहा शर्मा और अक्षय ओबेरॉय की वेब सीरीज ‘इल्लीगल-3’ कल यानी 29 मई के दिन जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। ‘पंचायत 3’ के बाद आप ये लीगल ड्रामा देख सकते हैं।

प्रधान जी की नाक में दम करेगा भूषण, साथ छोड़ेगा प्रहलाद, पढे़ं पंचायत 3 का रिव्यू

डेढ़ बीघा जमीन

प्रतीक गांधी और खुशाली कुमार की फिल्म 'डेढ़ बीघा जमीन' 31 मई के दिन जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक मध्यम वर्गीय आम आदमी की कहानी बताई जाएगी जो अपनी बहन के दहेज के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहा है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है। ये फिल्म आज से यानी 28 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होना शुरू हो गई है। बता दें, इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की है और इस फिल्म में रणदीप के अलावा अंकिता लोखंडे भी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें