Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़OTT Highest Paid Actress is Kareena Kapoor Khan As per the report she charged 10 to 12 cr for Netflix Film Jaane Jaan

पहचान कौन? 2023 में किया OTT डेब्यू, बनीं सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं एक्ट्रेस; चार्ज किए इतने करोड़ रुपये

OTT Highest Paid Actress: ओटीटी की दुनिया में इस एक्ट्रेस ने हाल ही में कदम रखा और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गईं। पहचाना?

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 12 Feb 2024 10:14 PM
हमें फॉलो करें

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर पिछले 24 साल से राज करने वाली इस एक्ट्रेस ने बीते वर्ष ओटीटी पर डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने जिस नेटफ्लिक्स की फिल्म के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखा उस फिल्म के लिए उन्होंने अच्छी-खासी फीस ली। पहचाना? नहीं! इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे मंझे हुए कलाकार थे। अब भी नहीं पहचाना? चलिए आपको इस एक्ट्रेस का नाम बताते हैं।

ये है एक्ट्रेस का नाम

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम करीना कपूर खान है। जी हां, करीना ओटीटी की दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं। सियासत.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर अपनी फिल्म ‘जाने जान’ की रिलीज के बाद ओटीटी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। आप करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की ‘जाने जान’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

चार्ज किए इतने करोड़ रुपये

बड़े पर्दे पर करीना की आखिरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आई थी। द फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना ने इस फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये लिए थे। वहीं सियासत.कॉम के मुताबिक, करीना ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘जाने जान’ के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। बता दें, करीना की इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 7 रेटिंग मिली थी। वहीं क्रिटिक्स से इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज मिले थे।

क्या है जाने जान की कहानी?

'जाने जान' एक क्राइम-थ्र‍िलर फिल्म है। इसकी कहानी अकेले रह रही मां और उसकी बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। माया डिसूजा (करीना कपूर) अपने एक्स पति अजीत म्हात्रे (सौरभ सचदेव) की हत्या कर देती है और उसके पड़ोसी (जयदीप अहलावत) को इसका पता चल जाता है। अब आगे क्या होता है वो देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें