Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़On The Great Indian Kapil Show Farah Khan reveals Chunky Panday is the most frugal person in Bollywood

फराह ने बताया बॉलीवुड के कंजूस इंसान का नाम, ऑडियंस के सामने कॉल कर मांगे ₹ 50, एक्टर ने जवाब में कहा…

  • The Great Indian Kapil Show: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में फराह खान ने बताया कि बॉलीवुड का सबसे कंजूस सेलेब्रिटी कौन है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 May 2024 09:05 AM
हमें फॉलो करें

नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो में फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की एक झलक दिखाई गई। प्रोमो की शुरुआत में कपिल, फराह और अनिल से पूछते हैं कि उनके हिसाब से बॉलीवुड का सबसे कंजूस व्यक्ति कौन है। सवाल सुनते ही फराह खान अपना फोन मंगवाती हैं, उस व्यक्ति को कॉल करती हैं और ऑडियंस के सामने यह साबित करती हैं कि वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कंजूस व्यक्ति हैं।

कौन है फिल्म इंडस्ट्री का सबसे कंजूस व्यक्ति?

प्रोमो की शुरुआत में कपिल पूछते हैं, "आप दोनों (अनिल और फराह) में सबसे ज्यादा कंजूस कौन है?" इसका जवाब देते हुए फराह खान कहती हैं कि वह और अनिल कंजूस नहीं हैं। इसके बाद वह अपना फोन मंगवाती हैं और कहती हैं कि वह आज सबको बताएंगी कि बॉलीवुड का सबसे ज्यादा कंजूस सेलेब कौन है। फिर वह बॉलीवुड एक्टर और अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे को कॉल करती हैं। 

चंकी से फराह ने मांगे 50 रुपये

फराह फोन को स्पीकर पर रखती हैं और कहती हैं, 'चंकी! सुन न मुझे 500 रुपये की जरूरत है।' चंकी कहते हैं, ‘तो एटीएम जाइए न?’ फराह आगे कहती हैं, ‘चंकी, कम से कम मुझे 50 रुपये तो दे दे।’ चंकी कहते हैं, ‘हैलो? कौन चाहिए?’ फराह एक बार फिर कहती हैं, ‘चंकी मुझे कम से कम 50 रुपये तो दे दे।’ चंकी कहते हैं, ‘हैलो? कौन चाहिए?’ इसके बाद ऑडियंस हंसने लगती है और प्रोमो खत्म हो जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें