Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nikitin Dheer Son of BR Chopra Mahabharat Karn Pankaj Dheer seen on dabangg chennai express khatron ke khiladi

1988 की महाभारत में नजर आए इस एक्टर के बेटे हैं चेन्नई एक्सप्रेस के थंगाबली, लुक की वजह से करना पड़ा स्ट्रगल

  • बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में कर्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज धीर के बेटे हैं चेन्नई एक्सप्रेस के थंगाबली।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 5 June 2024 03:23 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ याद है? हां! फिर तो आपको फिल्म का विलेन थंगाबली भी याद होगा। थंगाबली का किरदार निकितिन धीर ने निभाया था। दिलचस्प बात ये है कि निकितिन धीर 1988 में आई ‘महाभारत’ में कर्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज धीर के बेटे हैं। पंकज धीर के बेटे होने के बाद भी निकितिन धीर को स्ट्रगल करना पड़ा। एक समय ऐसा भी आया जब काम न मिलने की वजह से उन्होंने देश छोड़ने का फैसला लिया। पढ़िए निकितिन धीर के स्ट्रगल की कहानी।

चेन्नई एक्सप्रेस के बाद नहीं मिला काम

निकितिन धीर ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के हिट होने के बाद भी उन्हें काम नहीं मिला। उन्होंने कहा, ‘मैंने 2010 में सोचा कि बस अब मेरा हो गया। अब मुझे इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनना। मैंने अपना सामान पैक किया और यूएस चला गया। मैं यूएस में तीन-चार महीने रहा और फिर मेरी दादी की तबीयत खराब हो गई। मैं वापस आया और फिर मेरे पास अरबाज भाई का कॉल आया ‘दबंग 2’ के लिए। ‘दबंग-2’ का क्लाइमैक्स शूट करते वक्त मुझे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का ऑफर मिला। मुझे लगा कि भगवान चाहता है कि मैं यहीं रहूं। मैंने मन बना लिया और वापस इंडिया शिफ्ट हो गया, लेकिन फिर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के बाद बहुत समय तक मुझे काम नहीं मिला। फिर मैंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ किया।’

बॉडी की वजह से हुए रिजेक्ट

निकितिन धीर ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि कई बार उन्हें उनकी बॉडी की वजह से रिजेक्ट कर दिया जाता था। सिर्फ बॉलीवुड वाले ही नहीं, साउथ वाले भी यही कहते थे कि सर आप बहुत लम्बे चौड़े हो। बता दें, निकितिन इस वक्त रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ और एक टीवी सीरियल कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें