Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गानेvalentines day songs 2023 Apna Bana Le to Kesariya Listen Best Romantic Tracks - Entertainment News India

Valentines Day Songs: उसे मनाना हो या रोमांटिक माहौल बनाना हो, 'वैलेंटाइन्स डे' पर बेस्ट चॉइज हैं ये हिंदी गाने

Valentines Day Songs 2023: अगर आप उसके साथ कहीं डेट पर जा रहे हैं तो भी एक प्यारी सी प्लेलिस्ट इस मौके को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकती है। इस खास दिन को आपके लिए और भी स्पेशल बना सकते हैं ये गाने।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 Feb 2023 06:05 AM
हमें फॉलो करें

Valentines Day Best Hindi Songs: वैलेंटाइन्स डे पर अपनी पार्टनर के साथ डेट पर जाना हो या फिर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहकर उससे प्यार का इजहार करना हो, म्यूजिक मोहब्बत का पहला और सबसे अच्छा साथी है। मोहब्बत के हर मुकाम से म्यूजिक का बेहद खास कनेक्शन है।

तो फिर वैलेंटाइन्स डे के दिन आप अपनी गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड को एक खूबसूरत सा गाना डेडिकेट ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। साथ ही अगर आप उसके साथ कहीं डेट पर जा रहे हैं तो भी एक प्यारी सी प्लेलिस्ट इस मौके को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकती है। इस रोमांटिक दिन को और भी ज्यादा गुलाबी बनाने में आपकी मदद कर सकते हैं ये रोमांटिक बॉलीवुड सॉन्ग।

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'भेड़िया' का गाना 'अपना बना ले पिया' इस साल रिलीज हुए कुछ बेहद खूबसूरत गानों में से एक है। सचिन जिगर और अरिजीत सिंह की आवाज में यह गाना आपका दिन बना सकता है।

अरिजीत सिंह को रोमांटिक गानों का बादशाह कहा जाता है। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का सॉन्ग 'केसरिया' पहले ही हर किसी की प्लेलिस्ट में जगह बना चुका है, लेकिन यकीन मानिए वैलेंटाइन्स डे के लिए यह गाना एक बेस्ट चॉइज हो सकता है।

फिल्म 'छिछोरे' का गाना 'खैरियत पूछो' उन कपल्स के लिए बेट है जिनमें वैलेंटाइन्स डे से ठीक पहले झगड़ा हो चुका है और बातचीत बंद है। आज के दिन इस गाने को अपनी पार्टनर के लिए प्ले करके आप फिर एक बार उसका ध्यान अपनी तरफ खींच सकते हैं।

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' ने लोगों को मोहब्बत का बिलकुल अलग ही रंग दिखाया। इस फिल्म का गाना 'तुझे कितना चाहने लगे हम' वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करने की सही चॉइज हो सकता है।

वैलेंटाइन्स डे की बात हो और इस गाने की बात ना हो यह कैसे हो सकता है। फिल्म 'कुदरत' का गाना 'हमें तुमसे प्यार कितना' उन कपल्स के लिए बेस्ट चॉइज है जो आज ही के दिन अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोच रहे हैं।

फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' का सॉन्ग 'दिल में हो तुम' बहुत से लोगों की प्लेलिस्ट में आज भी जगह बनाए हुए है। आप इस गाने को आज अपनी डेट को डेडिकेट या उसके साथ डेट पर इसे प्ले कर सकते हैं। अरमान मलिक की आवाज में यह गाना रुहानी सुकून देता है।

फिल्म 'आशिकी-2' का गाना 'तुम ही हो' आज भी प्यार का इजहार करने वालों के लिए परफेक्ट सलेक्शन है। अरिजीत सिंह की आवाज में यह गाना वैलेंटाइन्स डे की बढ़िया चॉइस हो सकता है।

ऐप पर पढ़ें