Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Krushna Abhishek wife Kashmera Shah responds to Jackie Shroff legal action over unauthorized use of his name Bhidu

कश्मीरा शाह ने जैकी श्रॉफ के पर्सनैलिटी राइट्स मांगने पर किया रिएक्ट, कृष्णा अभिषेक की फोटो पोस्ट कर लिखा…

  • कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर जैकी श्रॉफ और कृष्णा की तस्वीर पोस्ट कर फैंस के लिए मैसेज लिखा है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 May 2024 08:35 AM
हमें फॉलो करें

जैकी श्रॉफ के पर्सनैलिटी राइट्स मांगने पर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने रिएक्ट किया है। दरअसल, बीते दिन जैकी श्रॉफ ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और अपने नाम, फोटो, आवाज और फेमस डायलॉग ‘भिडू’ के दुरुपयोग पर रोक लगाने की मांग की थी। जैसे ही बॉलीवुड अभिनेता के दिल्ली उच्च न्यायालय जाने की खबर सामने आई, प्रशंसकों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या जैकी ने ये कदम कृष्णा अभिषेक की वजह से उठाया? क्या अब कृष्णा, जैकी की एक्टिंग नहीं कर पाएंगे? ऐसे में कश्मीरा ने फैंस के लिए एक नोट लिखा है।

क्या बोलीं कश्मीरा?

कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के सवालों का जवाब दिया है। कश्मीरा ने इंस्टाग्राम पर जैकी श्रॉफ और कृष्णा अभिषेक की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “ये मैसेज उन सभी निराश प्रशंसकों के लिए जो हमें मैसेज भेज रहे हैं, मैं बस आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि कृपया समझें कि नकल चापलूसी का उच्चतम रूप है। कृष्णा, जग्गू दादा को बहुत पसंद करते हैं।”

बख्तियार ईरानी ने किया रिएक्ट

कृष्णा के कई प्रशंसकों और कश्मीरा के दोस्तों जैसे रोहित वर्मा, बख्तियार ईरानी ने पोस्ट पर रिएक्ट किया है। कुछ ने कहा कि वे कृष्णा अभिषेक को जग्गू दादा के रूप में देखना बहुत पसंद करते हैं। वहीं बख्तियार ने कहा कि कृष्णा ने ही जग्गू दादा को एक नया आयाम दिया है। बख्तियार ने लिखा, "उन्होंने इसे शुरू किया और इसे बड़ा बना दिया...ईमानदारी से कहें तो कृष्णा ने जग्गू दादा और जीतू जी को एक नया आयाम दिया...।" यहां देखिए कश्मीरा की पोस्ट।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें