Hindi NewsEntertainment NewsKatrina Kaif says her role in Ranbir Kapoor Deepika Padukone Film Bachna Ae Haseeno was cut

Katrina Kaif: रणबीर-दीपिका की फिल्म से हटा दिया गया था कटरीना कैफ का सीन, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Katrina Kaif: करियर के शुरुआती दौर में कटरीना कैफ को बहुत सारे लोगों ने कहा था कि वह फिल्मों के लिए नहीं बनी हैं।

Katrina Kaif: रणबीर-दीपिका की फिल्म से हटा दिया गया था कटरीना कैफ का सीन, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 1 March 2024 01:58 PM
हमें फॉलो करें

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बड़ा हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। कटरीना ने बताया कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की एक फिल्म में उनका रोल काट दिया गया था। कटरीना ने इंटरव्यू में उस फिल्म का नाम भी बताया है। बता दें, ये साल 2008 की बात है। तब कटरीना फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर थीं और एक्टिंग में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही थीं।

इस फिल्म से कटा था कटरीना का पत्ता

कटरीना ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में बताया कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'बचना ऐ हसीनो' में उनका स्पेशल रोल था जिसे काट दिया गया। बता दें, ‘बचना ऐ हसीनो’ में रणबीर कपूर के किरदार का तीन लड़कियों के साथ चक्कर चलता है। फिल्म इन तीन लड़कियों का किरदार दीपिका पादुकोण, बिपाशा बसु और मिनिषा लांबा ने निभाया था। वहीं कटरीना चौथी लड़की थीं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए ये भी बताया कि शुरुआती दिनों में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनसे ये तक कहा था कि वह कभी फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगी।

लोगों को मेरी सफलता पर शक था-कटरीना

'बचना ऐ हसीनो' के दौरान कटरीना अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में थीं। हालांकि वे 'मैंने प्यार क्यों किया', 'पार्टनर' और 'नमस्ते लंदन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थीं। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को लगता था कि वे फिल्मों के लिए नहीं बनी हैं। कटरीना ने कहा, "मेरे पास ऐसी बहुत-सी यादें हैं, जब लोग मेरे सामने मुझसे कहते थे कि तुम सफल नहीं हो पाओगी। तुम्हें सक्सेस नहीं मिल सकती।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें