Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan fan reached Mumbai by bicycle from Jhansi to meet him

कार्तिक आर्यन का जबरा फैन, झांसी से साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा मुंबई

कार्तिक आर्यन से मिलने एक युवक झांसी से मुंबई साइकिल चलाकर पहुंचा। उसे मुंबई आने में कुल 9 दिन लगे। कार्तिक ने घर से बाहर आकर उससे मुलाकात की

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 07:22 PM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन की गिनती आज के दौर के टॉप एक्टर्स में होती है। 'भूल भुलैया 2' के बाद उनकी डिमांड और बढ़ गई है। फैन्स के बीच उनका जबरदस्त क्रेज है। खासकर यूथ तो उन्हें अपना आइडल मानता है। ऐसे ही एक फैन की क्रेजीनेस देखी जब वह झांसी से मुंबई साइकिल चलाकर एक्टर से मिलने पहुंच गया। कार्तिक ने भी उसे निराश नहीं किया और घर से बाहर आकर उसके साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

9 दिन में मुंबई पहुंचा फैन

पपराजी अकाउंट से वीडियो को शेयर किया गया है। फैन साइकिल लेकर उससे मिलने पहुंचा। वहां मौजूद पपराजी ने उनका वीडियो बनाया। जैसे ही फैन पहुंचा कार्तिक घर के बाहर आते हैं और उससे मिलते हैं। एक्टर को देखते ही फैन उनका पैर छूता है। कार्तिक उससे थोड़ी देर बातें करते हैं। झांसी से मुंबई आने में युवक को कुल 9 दिन लगे हैं।

फिल्म के लिए कार्तिक का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

कार्तिक ने 'चंदू चैम्पियन' के रैपअप के बाद सेट से एक वीडियो शेयर किया। डायरेक्टर कबीर सिंह फिल्म के खत्म होने पर उन्हें इस मौके पर रसमलाई खिलाते हैं। फिल्म रियल लाइफ स्पोर्ट्समैन पर है। इसके लिए कार्तिक ने जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है। उन्होंने बताया कि वह एक साल बाद मीठा खा रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'यह रसमलाई जीत के जैसी है। आखिरकार एक साल बाद मीठा खाया। एक साल से ज्यादा की तैयारी और दुनिया भर में 8 महीने की दिन-रात शूटिंग के बाद, आज हमने चंदू चैम्पियन की शूटिंग यात्रा पूरी की। और यह मेरी पसंदीदा रसमलाई से अधिक मीठी नहीं हो सकती थी। यह उस व्यक्ति की ओर से है जिसने मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण रास्ता बनाया। आप हमेशा प्रेरणा हैं @kabirkhankk।'

कब रिलीज होगी फिल्म

पिछले साल अगस्त में 'चंदू चैम्पियन' का फर्स्ट लुक आया था। कार्तिक छोटे बालों के साथ ब्लेजर पहने दिखे। उनके चेहरे पर कुछ चोट के निशान थे। फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें