Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor Khan Ignored Teri Baaton Mein Aisa uljha jiya Actor Shahid Kapoor at Dadasaheb phalke award watch video

Video: शाहिद और करीना का हुआ आमना-सामना, एक्टर का एक्सप्रेशन देख लोग बोले- लड़के कभी मूव ऑन नहीं कर पाते

Kareena Kapoor Khan-Shahid Kapoor Video: अवॉर्ड शो में करीना कपूर और शाहिद कपूर का आमना-सामना हुआ। दोनों की मुलाकात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 11:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मंगलवार के दिन मुंबई में दादा साहब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कार का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, रानी मुखर्जी समेत हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स पहुंचे थे। करीना और शाहिद भी रेड कार्पेट पर नजर आए थे। यूं तो करीना और शाहिद ने कार्यक्रम में अलग-अलग समय पर एंट्री ली थी। लेकिन, कार्यक्रम के खत्म होने के बाद एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए और इत्तिफाकन दोनों की यह मुलाकात कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में दिखाया गया कुछ ऐसा

वीडियो के मुताबिक, शाहिद कपूर कार्यक्रम के खत्म होने के बाद हाथ में अवॉर्ड लिए पपराजी के सामने पोज दे रहे थे। इसके साथ ही अपने साथ खड़े एक शख्स के साथ मस्ती कर रहे थे। तभी करीना कपूर की आती हैं। शाहिद, करीना की तरफ देखते हैं। लेकिन करीना, शाहिद को इग्नोर कर देती हैं और उनके साइड में खड़े शख्स से हाथ मिलाकर चली जाती हैं। शाहिद और करीना के इस वीडियो पर कमेंट कर लोग ढेर सारी बातें बोल रहे हैं।

क्या बोले लोग?

एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शाहिद ने करीना की तरफ तीन बार देखा और स्माइल भी किया...पहला प्यार।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे शाहिद के लिए बुरा लग रहा है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लड़के कभी मूव ऑन नहीं कर पाते हैं।' चौथे यूजर ने लिखा, 'कितना घमंड है! शाहिद को भी हेलो बोल देती।' पांचवें यूजर ने लिखा, 'शाहिद बहुत अच्छा इंसान है।' यहां देखिए वीडियो

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें