Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranut Praises Anant Ambani As He Says My Brother Is Like God Ram And Sister Like Mata Raani

अनंत अंबानी ने भाई को बताया अपने लिए राम जी जैसा तो कंगना बोलीं- कल्चर से जुड़े हैं और बॉलीवुड माफिया से भी रहते दूर

कंगना रनौत ने अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंद अंबानी के तारीफों के पुल बांधे हैं। कंगना का कहना है कि अनंत की अच्छी बात यह भी है कि वह बॉलीवुड माफिया से भी दूर रहते हैं ना कि उनके साथ पार्टी करते हैं।

अनंत अंबानी ने भाई को बताया अपने लिए राम जी जैसा तो कंगना बोलीं- कल्चर से जुड़े हैं और बॉलीवुड माफिया से भी रहते दूर
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 10:56 AM
हमें फॉलो करें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। जामनगर में अनंत और राधिका ने सबसे पहले अन्न सेवा की जहां उन्होंने खुद सबको खाना बांटा। इस दौरान के कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। अब अनंत का एक वीडियो है जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में अनंत अपने भाई-बहनों के बारे में बात कर रहे हैं और उन्होंने जो बातें बोली हैं उसको लेकर उनकी बहुत तारीफ हो रही है। कंगना रनौत ने भी अनंत का वीडियो शेयर कर उन्हें अच्छा इंसान बताया है।

क्या बोले अनंत

दरअसल, वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान अनंत से पूछा जाता है कि क्या उनमें और भाई-बहन में कोई कॉम्पटीशन रहता है तो इस पर उन्होंने कहा, 'कोई चिंता नहीं है। मेरा भाई मेरा राम है और मेरी बहन एक दम मेरे लिए माता जी के स्वरूप में आकर मेरी रक्षा करती हैं। जैसा वह कहेंगी मैं करूंगा। हमारे बीच में कोई अंतर नहीं है। हमारे बीच कोई कॉम्पटीशन नहीं है। हम एक-दूसरे में विश्वास रखेंगे तो कॉम्पटीशन की बात ही नहीं है।'

 

कंगना ने की तारीफ

कंगना ने अनंत की तारीफ कर लिखा, 'अनंत अपने कल्चर से जुड़े और सेंसिबल लगते हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड माफिया, ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाले गैंग के साथ भी घूमते नहीं हैं। इन्हें मेरी शुभकामनाएं।'

लोगों के रिएक्शन

इस पर लोगों के बहुत रिएक्शन आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि हमें लगा था अंबानी परिवार के बच्चे खुशनसीब हैं जो उन्हें नीता और मुकेश जैसे पैरेंट्स मिले। लेकिन अब लगता है कि वे दोनों खुशनसीब हैं कि उन्हें अनंत जैसा बेटा मिला। एक ने लिखा कि इससे पता चलता है कि अनंत के कितने अच्छे संस्कार हैं। वहीं एक ने लिखा कि ये तो हमारे जैसे सिंपल सोच वाले हैं।

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। दिलचस्प बात यह है कि कंगना ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत सतीश कौशिक भी अहम किरदार में दिखेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें