Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut Slam Twinkle Khanna For Comparing Husband With Polythene Bag

ट्विंकल खन्ना ने पति को बताया पॉलिथीन बैग तो भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- इन्हें तो सोने की थाली में…

ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते ऐले बयान दे देती हैं जिसके बाद वह सुर्खियों में आ जाती हैं। अब ट्विंकल के एक बयान से कंगना रनौत काफी निराश हुई हैं और उन्होंने ट्विंकल पर अपनी भड़ास निकाली है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 22 Feb 2024 06:05 AM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। वह अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स से पंगे तक ले चुकी हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विंकल का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रही हैं कि हमें मर्दों की वैसे ही जरूरत होती है जैसे पॉलिथीन बैग की। कंगना को यह बयान पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विंकल को एक नेपोटिज्म किड बताते हुए जानें क्या कहा।

कंगना का गुस्सा

कंगना ने लिखा, 'क्या हैं ये बिगड़े हुए लोग जो अपने पति को थैली कहते हैं और क्या यह सब बोलकर आप कूल बनना चाहते हो। ये नेपो किड्स चांदी की चम्मच के साथ पैदा होते हैं। इन्हें तो फिल्मी करियर गोल्डन थाली में मिलता है। इसकी तो इन्हें रिस्पेक्ट है नहीं, कम से कम मदरहुड लाइफ ही एंजॉय करें, लेकिन यह भी इनके केस में अभिशाप लगता है। यह आखिर बनना क्या चाहते हैं? सब्जियां? क्या यह फेमिनिज्म है।'

वैसे ट्विंकल भी उन सेलेब में से हैं जो अपने मुद्दे पर जवाब जरूर देती हैं तो देखते हैं कि कंगना की इस बात पर वह उन्हें क्या जवाब देती हैं।

क्या बोला था ट्विंकल ने

ट्विंकल ने अपने एक पुराने वीडियो में बताया था कि कैसे उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने उन्हें सिखाया था कि कैसे महिलाओं को मर्दों की जरूरत नहीं होती है। वह बोलीं, ‘हम कभी फेमिनिज्म और बराबरी को लेकर बात नहीं करते हैं। लेकिन यह बिल्कुल क्लीयर है कि आदमी की जरूरत नहीं है। हां आदमी अच्छा लगता है जैसे आपके पास अच्छा हैंडबैग हो। तो मैं ऐसे ही सोच के साथ बड़ी हुई हूं।’

ट्विंकल ने आगे कहा कि आदमी, महिलाओं से नेचर के तौर पर भी कमजोर होते हैं। उनके बाल जल्द ही झड़ने लगते हैं। वह हमसे 10-15 साल पहले मर जाते हैं तो उनके लिए बुरा भी लगता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें