Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut In Javed Akhtar Defamation Case The Thought Of Suicide Crossed Her Mind At One Point Like Sushant

कंगना रनौत ने कोर्ट को बताया, सुशांत की तरह मुझे भी लगा था सुसाइड कर लूं, जावेद अख्तर मानहानि केस में बोलीं एक्ट्रेस

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में हुए अपने साथ बर्ताव के बारे में एक्सपीरियंस शेयर किया था जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर का भी नाम लिया था। इसके बाद जावेद ने नेशनल टीवी पर उनकी खराब इमेज बताने के लिए एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कर दी थी।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 06:46 AM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत और जावेद अख्तर की कानूनी लड़ाई कई साल से चल रही है। जावेद ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि शिकायत की थी जिसकी सुनवाई में कंगना कठघरे में खड़ी हुईं। शिकायत 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद रानौत के एक टीवी इंटरव्यू से जुड़ा है। इस दौरान कंगना ने कोर्ट को बताया कि सुशांत ने शिकायत की थी कि फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर को कैसे परेशान किया जाता है। मैंने भी उत्पीड़न की शिकायत की जो फिल्म इंडस्ट्री में झेलती हूं बतौर आउटसाइडर।

कंगना को आया आत्महत्या का विचार

कंगना ने इस दौरान यह भी बताया कि उनके मन में भी आत्महत्या का विचार आया था। जब मुझे सुशांत के आत्महत्या के बारे में पता चला तो मुझपर इसका काफी असर पड़ा था। कंगना ने बताया कि 2016 में जब उनकी और ऋतिक की कॉन्ट्रोवर्सी चल रही रही थी तब जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया और धमकी दी। हालांकि जावेद ने एक्ट्रेस के इस दावे को गलत बताया।

इस वजह से लिया जावेद का नाम

कंगना का कहना है कि इस मीटिंग के बाद वह काफी डिप्रेस हो गई थीं। कंगना ने सफाई दी कि इंटरव्यू के फ्लो में उन्होंने जावेद अख्तर का नाम ले लिया था। कंगना का यह भी कहना है कि उस इंटरव्यू के जरिए वह लोगों को बताना चाहती थीं कि आउटसाइडर्स को फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह ट्रीट किया जाता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनका नेचर नहीं है कि वह उन्हें टारगेट करें जो उन्हें टारगेट करता है।

कंगना को अब जावेद के वकील द्वारा क्रॉस एग्जामिनेशन किया जाएगा अगली डेट पर। इससे पहले कंगना ने कोर्ट के सवालों का जवाब देने के लिए अपना बयान दर्ज करवाया था। बता दें कि कंगना ने भी साल 2021 में काउंटर कम्पलेंट दर्ज की थी जिसकी सुनवाई फिलहाल रुकी है क्योंकि जावेद अख्तर ने इसे डिंडोशी सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें