Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut Congratulates Yami Gautam And Husband Aditya Dhar For Pregnancy News Says You Are My Favourite Couple

यामी गौतम की प्रेग्नेंसी पर कंगना रनौत ने दी एक्ट्रेस और पति को बधाई, कहा- आप दोनों तो मेरे...

कंगना रनौत और यामी गौतम कई बार एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आए हैं। दोनों हिमाचल से हैं इसलिए कहीं न कहीं दोनों इस वजह से भी एक-दूसरे के करीब हैं। अब कंगना ने यामी को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई दी है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 10:31 AM
हमें फॉलो करें

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब कंगना रनौत भी यामी गौतम की तारीफ की है। वैसे कम ही बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिनकी बॉलीवुड की क्वीन तारीफ करती हैं। कंगना ने यामी उनके पति आदित्य धर और दोनों की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर अपनी बात रखी है। कंगना ने यह भी बताया कि दोनों को वह बहुत पसंद करती हैं।

प्रेग्नेंसी और फिल्म पर बधाई

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मिस्टर आदित्य धर के अंदर बहुत टैलेंट हैं। यामी गौतम भी शानदार हैं और और यह मेरा फेवरेट बॉलीवुड कपल है। आर्टिकल 370 का ट्रेलर जबरदस्त है। टीम को मेरी शुभकामनाएं। इसके साथ ही आदित्य और यामी को प्रेग्नेंसी को लेकर बधाई। दोनों के लिए बहुत खुश हूं।'

 

इससे पहले यामी की फिल्म चोर निकल के भागा के दौरान भी कंगना ने उनकी तारीफ की थी। कंगना ने कहा था कि यामी अब अच्छी और सक्सेसफुल फिल्में कर रही हैं। उनका काम काफी इंस्पायरिंग है।

यामी भी कंगना की फैन

वहीं यामी भी कंगना को अच्छी एक्ट्रेस का टैग दे चुकी हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि कंगना ने उन्हें उनके मनाली वाले घर पर इन्वाइट भी किया था जब वह हिल स्टेशन पर शूट कर रही थीं। बता दें कि दोनों ही एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश से हैं। यामी ने बताया था, हम मनारी में शूटिंग कर रहे थे। 2 दिन का शूट था और मेरी मां मेरे साथ थीं। उन्होंने मुझे मैसेज किया कि मैं उनके घर आऊं, लेकिन हम नहीं जा पाए क्योंकि बहुच हेक्टिक शेड्यूल था। हम दोनों एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं। मैं उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार कर रही हूं क्योंकि उनका काम बोलता है।

आर्टिकल 370

खैर फिर आर्टिकल 370 की बात करें तो यह साल 2019 में सीआईएसएफ के काफिले पर पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर आधारित है। यामी एनआईए ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं जो आतंकियों को पकड़ने के मिशन पर होती हैं जो आर्टिकल 370 की आड़ में बच जाते थे, लेकिन फिर भारत सरकार आर्टिकल 370 हटाने का फैसला लेती है।

आदित्य धर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में यामी के अलावा प्रियामणि, अरुण गोविल, स्कंद ठाकुर, वैभव तत्ववादी, अश्विनि कौल, किरण करमरकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव भी हैं। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें