Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut called urmila matondkar soft porn star her old interview viral after she lashes out supriya shrinate twee

कंगना रनौत ने जब उर्मिला मातोंडकर को कहा था सॉफ्ट पॉर्न स्टार- उन्हें टिकट मिल सकता है तो…

  • Kangana Ranaut Old Interview: सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से हुए ट्वीट पर मचे बवाल के बीच कंगना रनौत का पुराना इंटरव्यू फिर से चर्चा में आ गया है। इसमें उन्होंने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहा था।

kangana ranaut
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 26 March 2024 11:41 AM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत को लोकसभा टिकट मिलने के बाद सोशल मीडिया पर पुराने किस्से उछलने शुरू हो गए हैं। कंगना कांग्रेस नेता सुप्रिया सेन को उनके खिलाफ विवादित बयान देने पर लताड़ चुकी हैं। इस बीच कंगना का पुराना इंटरव्यू याद दिलाया जा रहा है जिसमें उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहा था।

कंगना के लिए ये बोली थीं कंगना

कंगना रनौत ने सितंबर 2020 में कहा था, मैंने उर्मिला मातोंडकर का एक बहुत अपमानजनक इंटरव्यू देखा। जिस तरह से वह मेरे बारे में बात कर रही थीं, चेहरा बना रही थीं, मेरे स्ट्रगल का मजाक उड़ा रही थीं, मुझ पर हमला कर रही थीं कि मैं कैसे बीजेपी को टिकट के लिए रिझा रही हूं।

उर्मिला को कहा था सॉफ्ट पॉर्न स्टार

मुझे टिकट मिलना जरा भी मुश्किल नहीं, इस बात का पता लगाना कोई बहुत होशियारी का काम नहीं है। उर्मिला सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। जाहिर सी बात है कि वह अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं, किस चीज के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए है ना। अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं? उर्मिला मातोंडकर को 2019 में मुंबई नॉर्थ से लोकसभा टिकट मिला था। कुछ वक्त बाद उन्होंने कांग्रेस से रिजाइन करके शिव सेना जॉइन कर ली थी।

कहां से शुरू हुई थी बात

जया बच्चन ने 2020 में पार्लियामेंट में जो स्पीच दिया था उस पर कंगना के कमेंट पर उर्मिला ने उन्हें लताड़ा था। उर्मिला ने कहा था, जब कंगना पैदा भी नहीं हुई थीं, जयाजी तब से फिल्म इंडस्ट्री में हैं।

क्या है सुप्रिया श्रीनेत का मामला

कंगना के टिकट की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट विवादित ट्वीट किया गया था। इस पर कंगना ने लिखा था, किसी महिला के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना जो कि प्रॉस्टिट्यूशन की तरफ इशारा करें, बहुत ही भद्दा और अपमानजनक है। साथ ही लिखा था कि हर महिला सम्मान की हकदार है, भले ही वह कोई भी काम करे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें